निगम जल्द रास्ते में लगे गार्डर को हटवाए वरना दुकानदार करेंगे संघर्ष: हैप्पी सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कोतवाली बाजार में एख अपालकालीन बैठक प्रधान अशोक सूद हैप्पी की अध्यक्षता में बुलाई गई जिसमें बाजार में नई बनी कार पार्किंग को लेकर चर्चा की गई इस दौरान बाजार के दुकानदारों ने प्रशासन व निगम कमिश्रर से अपील करते हुए कहा कि ठेकेदार द्वारा रास्ते में लोहे का गार्डर लगा दिया है जो कि सरासर गलत है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द गार्डर को वहां से हटाया जाए। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान अशोक सूद ने कहा कि कार पार्किंग के लिए रखे हुए लडक़ों को कुछ दिन पहले भी दुकानदारों की तरफ से बीच रास्ते में लगे गार्डर को हटाने के लिए कहा गाया था।

Advertisements

उन्होंने कहा था कि रास्ते में लगे गार्डर के कारण उनके बाजार तक लोगों की गाड़ी नहीं आ पाती जिसके कारण उन्हें दुकानदारी में नुकसान हो रहा है। लोग रास्ते के अधर में लगे गार्डर को देखकर ही वापिस चले जाते हैं तथा जब बाजार में बहुत भीड़ होती है तो सभी लोग इस रास्ते से गाड़ी लेकर रेलवे रोड़ की तरफ निकल जाते हैं जिससे शहर में भी भीड़ हो जाती है तथा गाड़ी खड़ी करने के लिए भी रास्ता बिल्कुल बंद हो गया। इस मौके पर समूह दुकानदारों ने प्रशासन एवं नगर निगम के कमिशनर व मेयर से अपील की कि जल्द से जल्द इस समस्या को हल किया जाए ताकि जनता को आने जाने में आसानी हो।

उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ्गर इस समस्या को हल नहीं किया गया तो आने वाले समय में ठेकेदार का पुतला जलाया जाएगा तथा संघर्ष को तेज किया जाएगा। इस अवसर पर प्रितपाल सेठी, प्रिंस सेठी, शेलेन्द्र गोयल, सौरभ गोयल, वरुण ओहरी, राकेश हांडा, कमल राज, जितनेश मक्कड़, डा. भारतभूषण सूद, डा. अर्जुन, रविंदरपाल सिंह सेठी, भुपिंदर तुली, नितिन अग्रवाल, दीपक मरवाहा, मनोहर सिंह, ओम प्रकाश जखू, युगल राजपुरोहित, अजय खन्ना, अंकित गोयल, जतिन मक्कड़, संदीप कुमार, शुभम कुमार, मुनीष अरोड़ा, वरुण तलवाड़, विजय, जस्सी, सोनू बस्सी, लड्डू आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here