पंजाब सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हुई : संदीप सैनी

sandeep-saini-aginst-center-govt-india.jpg

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने एक प्रैस बयान के द्वारा कहां की पंजाब सरकार की पिछली 3 वर्षों की कारगुजारी सबसे निकम्मी सरकारों की कारगुजारी ओं में गिनी जाएगी आज पंजाब जो पिछले 10 वर्षों में अकाली बीजेपी शासन काल के कारण बदनाम और बर्बाद हुआ उस कलंक को कांग्रेस सरकार धोने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

Advertisements

संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब आज गंभीर आर्थिक संकट के कारण मदहाली के दौर से गुजर रहा है जो सिर्फ और सिर्फ सरकार की गैर जिम्मेदाराना नीतियों के कारण हो रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में विकास कार्यों के नाम पर पार्कों में ओपन जिम और सडक़ों पर छोटे-छोटे बस शेल्टर बनाकर सरकार के कैबिनेट मंत्री लोगों के सवालों से बच नहीं सकते उनकी जवाबदेही बनती है कि वह आम जनता को बताएं कि पंजाब में इस समय आर्थिक बदहाली को दूर करने के लिए क्या क्या प्रयास किए जा रहे हैं और लोगों के खून पसीने की कमाई से इक्ट्ठा किए जा रहे अरबों खरबों रुपए के टैक्स से पंजाब सरकार क्या कर रही है।

संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब सरकार के मुखी कैप्टन अमरिंदर सिंह पर यह कहावत बिल्कुल ठीक बैठती है कि रोम जल रहा था और नीरो बंसी बजा रहा था आज पंजाब की आम जनता दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा किए जा रहे विकास एवं जनहित हितैषी नीतियों को देखकर पंजाब में कांग्रेस सरकार बनाकर पछता रही है। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार ने अपनी कारगुजारी ओं में सुधार ना किया तो आम आदमी पार्टी बहुत बड़े स्तर पर जन आंदोलन की शुरुआत कर इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here