गांव भवानीपुर के किसानों का 56 लाख का कर्ज हो चुका माफ: लव कुमार गोल्डी

गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। गांव भवानीपुर के किसानों का मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा 56 लाख का कर्ज माफ किया जा चुका है और शेष जो रह गए है। उनका कर्ज भी अगली बार जारी करने वाली किशत में माफ कर दिया जाएगा। यह शब्द कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने गांव वासियों को संबोधित करते हुए कहे। इस दौरान पूर्व विधायक गोल्डी ने राजपूत वस्ती की पीन वाले पानी की समस्याओं को दूर करने के लिए पानी सप्लाई की पाईप लाईन डालने के लिए डेढ लाख का चैक गांव वासियों के सपुर्द किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि राजपूत वस्ती की गलियों नालियों के निर्माण के लिए पांच लाख शीध्र दे दिए जाएगे। इसके ईलावा गांव वासियों की मांग पर सिंचाई के टियूबवैल की बंद पड़ी पाईप लाईन खुलवाने और रहती जमीन की सिंचाई के लिए पाईप लाईन डलवाने का अश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पिछली कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में गांव में सिंचाई का टियूबवैल लगवाया था तो पचास लाख की लागत से अन्य विकास के काम करवाए थे और इस बार भी गांव के विकास के सभी लंबित काम करवाए जाएगे।

उन्होंने मौके पर ही लोगो की समस्याएं सुनकर उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को समय पर करने के लिए कहा। इस समय ओबीसी सैल पंजाब काग्रेस के वाईस चैयरमेन राकेश कुमार, बलविंदर सिंह बोरी, कमलजीत सिंह संघा, सरपंच सुरिद्र कुमार भवानीपुर, सरपंच जसपाल कानेवाल, सरपंच हरजिंदर सिंह, राणा राम सिंह, गुरमीत सिंह, संजीव राणा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here