वारदात: देसी कट्टे से किया फायर, सोने की चेन और 25 हजार रुपये लूटे

Robbers-fire-businessman-resisting-loot-attempt-hoshiarpur .jpg

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। बीती रात 23 सितंबर को कस्बा हरियाना के करीबी गांव बसी बजीद के नजदीक एक दुकानदार को पिस्तौल दिखाकर 25 हजार रुपये व सोने की चेन लूटने का समाचार प्राप्त हुआ है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

लूट का शिकार हुए मनोज कुमार पुत्र खरैती लाल निवासी बसी बजीद ने बताया कि गत रात्रि रोज की तरह वह भूंगा से अपनी करियाने की दुकान बंद करके रात को करीब 8 बजे अपने दोनों नौकरों बृजपाल सूरज व पुष्पिंदर के साथ अपने घर अपनी बाइक पर जा रहा था।

उसने बताया कि जब वे बसी बजीद के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रुकने को कहा व एक लुटेरे ने देसी कट्टा निकाल कर गोली चला दी, जो उनकी साइड से होकर निकल गई और वे बाल-बाल बच गए।

मनोज कुमार ने बताया कि उसने तुरंत उस हमलावर को खींचकर गिरा दिया व हमलावर के अन्य साथियों ने उसके नौकरों के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। इसी बीच एक अन्य मोटरसाइकिल पर आए 2 अन्य हमलावरों ने उसके सिर पर कई वार करके उसे घायल कर दिया, जिससे वे बेहोश हो गए। उसने बतया कि हमलावर लुटेरे उसकी जेब से 25 हजार रुपये व साढे तीन तोले की चेन छीनकर फरार हो गए। मनोज को पहले पी.एच.सी. भूंगा दाखिल करवाया गया तथा वहां से उसे होशियारपुर रैफर कर दिया गया।

इस संबंधी बात करने पर थाना प्रभारी हरियाना यादविंदर ने बताया कि घटना की जांच शुरु कर दी गई है तथा लुटेरों को पकडऩे के लिए छापामारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here