गोसाईं के हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग, जिलाधीश को मांगपत्र सौंपा

RSS-memorendum-dc-hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आर.एस.एस. की तरफ से स्वयंसेवकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधीश विपुल उज्ज्वल से भेंट की और उन्हें स्वयंसेवक रविंदर गोसाईं (शाखा प्रमुख) की हत्या के रोष स्वरुप एक मांग पत्र सौंपा। मांगपत्र के माध्यम से मांग की गई कि लुधियाना में गोसाईं की हत्या के साथ-साथ हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता अमित शर्मा, पादरी सुल्तान मसीह व कई जाने-माने लोगों की हत्या हुई है।

Advertisements

RSS-memorendum-dc-hoshiarpur-Punjab.jpg

मांगपत्र में मांग की गई कि पंजाब विरोधी ताकतों द्वारा पंजाब में हिन्दू-सिख भाईचारा खराब करने की ये एक घिनौनी हरकत है, जिसे सरकार को समाज विरोधी तत्वों को सख्ती से कुचलकर उनके साथ पेश आना होगा। उन्होंने सरकार से ये भी मांग की कि सरकार पंजाब में अमन-भाईचारा कायम करने के लिए कोई ठोस प्रयास करे। इस अवसर पर आर.एस.एस. के प्रमुख सहयोगी जत्थेबंदियों के प्रमुख उपस्थित थे।

जिनमें जिलासंघचालक अशोक चोपड़ा, जिला कार्यवाह मनोज गुप्ता, नगर संघचालक संजीव सूद, संदीप जोशी, मुकेश कालिया, रघुवीर सिंह, सुशील दत्ता, अजय गुप्ता, रविंदर अग्रवाल, जसवीर सिंह शीरा, बलबीर सिंह अजड़ाम, नरेंद्र सिंह मल्होत्रा, विवेक शर्मा, अजय सूद, अमित साजन, शिव सूद, डा. रमन घई, गोपी चंद कपूर, दीपक गुप्ता, तथा दिलीप कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here