दुष्कर्म का शिकार लापता नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर के एक मोहल्ले में रहने वाले परिवार की नाबालिग बेटी जो होशियारपुर के निजी शिक्षण संस्थान से कोर्स कर रही है, गत 2 नवंबर को दुष्कर्म का शिकार हो गई थी। पीडि़त नाबालिग के परिजनों पिता रमजीत सिंह व माता नछत्तर कौर ने एक प्रेसवार्ता में बताया कि गत 2 नवंबर को उनके घर के पास ही रहने वाली एक महिला गोगा पत्नी स्व. अशोक कुमार के घर एक युवक वीरदास झम्मट उर्फ विक्की पुत्र कश्मीरा निवासी गांव फत्तोवाल ढड्डे जिला होशियारपुर का आना जाना लगा रहता था तथा उक्त नौजवान द्वारा ही गोगा के साथ मिलकर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर गत 2 नवंबर को अपने साथ गोगा के घर ले गया जहां उसे कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने बताया कि इस संबंधी थाना माडल टाऊन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी तथा कड़ी दिक्कत के बाद 6 नवंबर को आरोपियों के खिलाफ एफ.आई.आर. नंबर धारा 323, 376, 506 तथा पोक्सो एक्ट 2012 की धारा 8 अधीन केस दर्ज किया गया था।

Advertisements

लेकिन मामला दर्ज होने के 24 दिनों बाद भी पुलिस द्वारा इस संबंधी कार्रवाई को अम्ल में नहीं लाया गया। उन्होंने थाना मॉडल टाऊन प्रभारी व ड्यूटी अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भी आरोपियों के साथ मिलकर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी व पुलिस मुलाजिम द्वारा आरोपियों के साथ समझौता करके आरोपी युवक के साथ पीडि़त बेटी की शादी करने की शरेआम बात कही गई है। जिससे साफ पता चलता है कि पुलिस भी उक्त आरोपियों के साथ इस अपराध में कथित तौर पर शामिल है। परिजनों ने कहा कि जब पीडि़ता परीक्षा देने गई थी तो वह घर वापिस नहीं आई जिसकी उन्होंने काफी देर तक तलाश की। उन्होंने आशंका जाहिर की कि पुलिस की कथित शह पर आरोपियों द्वारा उसे अगवाह किया गया है।

इस संबंधी उन्होंने थाना मॉडल टाऊन में लिखित शिकायत दे दी है परंतु इसके बावजूद भी पुलिस की तरफ से मामले को टालमटोल किया जा रहा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने एस.एस.पी. गौरव गर्ग को भी लिखित शिकायत देकर इस मामले को किसी जिम्मेदार अधिकारी के पास सौंपने की अपील करते हुए इंसाफ की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here