नगर निगम की ओर से सफाई मुलाजिमों के लिए 8 दिसंबर को लगाया जाएगा मैडीकल कैंप: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शहर की साफ सफाई में दिन रात लगे नगर निगम के सफाई कर्मचारियों व उन के परिवारों के लिए एक विशेष निशुल्क मैडीकल कैंप पूर्व सिवल सर्जन डा. अजय बगा की देखरेख में श्री राम चरित मानस प्रचार मंडल दवारा तिथि 8 दिसंबर 2019 को श्री राम भवन, बहादुरपुर में सुबह 11 बजे लगाया जा रहा है। उपरोक्त जानकारी यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने अपने कार्यालय से प्रैस के नाम जारी एक व्यक्तवय में दी।

Advertisements

-डा.अजय बग्गा की देखरेख में लगेगा मैडीकल कैंप

श्री तलवाड़ ने बताया कि कैंप में मैडीकल सपैशलिस्ट डा़ रजनीश गर्ग रिटायर्ड डिप्टी डायरैक्टर, गायनेकोलोजिस्ट डा. रेनू रीहल, डा. कीर्ति खन्ना, डा. गुणदीप कौर व छाती के रोगों के विशेषज्ञ डा. अनिल मोहिन्द्रा अपनी टीम के साथ मरीजों का निरीक्षण करेंगे।

श्री तलवाड़ ने बताया कि इन सफाई सेवकों के लिए त्वचा रोगों के विशेषज्ञों का भी प्रबंध किया गया है, जिस से इन परिवारों को हर प्रकार की सवास्थय सुविधा उपलब्ध करवाई जा सके। उन्होने कहा कि डा़ अजय बगा की देखरेख में सम्पन्न होने वाले इस कैंप में ई.सी.जी. व ऐक्स-रे की सुविधा का भी प्रबंध किया गया है। उन्होने कहा कि कैंप के पीछे मकसद केवल शहर वासियों की सेहत का ख्याल रखने वाले परिवारों को तंदरूस्त रखना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here