लोगों को गुमराह करके पास करवाए कार्यों का श्रेय लेने हेतु बरसाती मेंढक पीट रहे ढींढोरा: पार्षद सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के वार्ड नंबर 13 में जिन इलाकों में सीवरेज एवं वाटर सप्लाई नहीं थी उनमें मोदी सरकार की अमृत योजना के तहत साढ़े तीन साल पहले ही एस्टिमेट पास हो चुके थे तथा केन्द्र सरकार ने अपना बनता शेयर भी पंजाब को भेज दिया था। लेकिन पंजाब सरकार द्वारा अपना बनता शेयर न डाले जाने से कार्य रुके पड़े थे। अब जबकि पंजाब सरकार ने अपना शेयर भेजा है तो निगम द्वारा यह कार्य तेजी से करवाए जाने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है।

Advertisements

कहा, मोदी सरकार ने साढे 3 साल पहले भेज दिए थे पैसे, पंजाब सरकार ने अपना शेयर अब डाला तो काम भी अब ही शुरु होना था

लेकिन कुछ बरसाती मेंढक़ पास करवाए हुए कार्यों का श्रेय लेने के लिए जहां लोगों को गुमराह कर रहे हैं वहीं नगर निगम के खिलाफ लोगों को भडक़ाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रहे। लेकिन यह जनता है सब जानती है तथा जनता यह भी जानती है कि कौन सच बोल रहा है और किसने काम करवाया है। यह विचार वार्ड नंबर-13 की पार्षद मीनू सेठी ने उनके वार्ड में शुरु हुए वाटर सप्लाई पाइप डालने के कार्य पर राजनीति करने वाले लोगों को जवाब देते हुए आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में व्यक्त किए। पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि गत 22 नवंबर को कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा ने सीवरेज एवं वाटर सप्लाई डालने जाने के कार्य का उद्घाटन किया था तथा उसके बाद ही उनके वार्ड में भी पाइपें डालने के कार्य का शुभारंभ हुआ।

मोदी सरकार की अमृत योजना के तहत पहले ही पास हो चुके थे कार्य, सीवरेज एवं वाटर सप्लाई का कार्य कई इलाकों में होना बाकी

पार्षद सेठी ने कहा कि यह कार्य उन्होंने पहले ही पास करवाए हुए थे तथा कई कार्य ऐसे हैं जिनके एस्टिमेट बने हुए थे तथा उनके शुरु होने में इसलिए देरी हुई क्योंकि पंजाब सरकार ने समय पर अपना शेयर नहीं दिया था। जिस कारण लोग वाटर सप्लाई से इतनी देर वंचित रहे। पंजाब सरकार की गलती को छुपाने के लिए अब कुछ लोग झूठा प्रचार करके नगर निगम एवं भाजपा तथा पार्षद यानि कि उनके खिलाफ भडक़ाकर लोगों की संवेदना लेना चाहते हैं, जबकि इन लोगों का सच सभी जानते हैं कि पिछले साढे 4 साल यह लोग कहां रहे और इन्हें जनता की परेशानी पहले क्यों नहीं दिखाई दी। अगर इन्हें वार्ड वासियों की चिंता होती तो यह पंजाब सरकार से पहले ही उसका बनता शेयर लाकर काम शुरु करवाना चाहिए था। पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि वे अपने वार्ड के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रही हैं तथा करोड़ों रुपये के कार्य उन्होंने पिछले समय के दौरान करवाए हैं तथा भविष्य में भी वार्ड वासियों की सेवा में हर समय उपस्थित रहूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here