विधायक डा. राज सकारात्मक सोच के साथ विकास कार्यों में जुटे: गगनदीप चाणथू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने पिछले दिनों गांव परसोवाल का दौरा किया तथा गांव निवासियों के साथ मुलाकात की। गांव की पंचायत द्वारा सरपंच हरजिंदर कौर की अगुवाई में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पंचायत सदस्यों, गांव के गणमान्यों लोग तथा गांव निवासी बड़ी संख्या में शामिल हुए। डा. राज ने इस बैठक में आने के लिए सभी का धन्यवाद किया तथा उन्होंने गांव के विकास तथा अन्य सरकारी कार्यों संबंधी परेशानियों एवं समस्याओं की जानकारी हासिल की। इस मौके पर पंचायत की तरफ से गांव की तरक्की के लिए जरुरी विकास कार्यों संबंधी जानकारी डा. राज को दी गई तथा इस बाबत एक मांग पत्र भी उन्हें सौंपा। डा. राज ने गांव निवासियों को जानकारी दी कि गांव को आठ लाख छ: हजार का पंचायत फंड जारी किया जा चुका है तथा जल्द और फंड लाकर दिया जाएगा।

Advertisements

परसोवाल की पंचायत तथा गांव निवासियों के साथ डा. राज ने की मुलाकात

इसके अलावा जंडोली-परसोवाल-घुकरवाल सडक़ का निर्माण दस लाख अ_ावन हजार की लागत से किया गया है। भुल्लेवाल राठां से परसोवाल की सडक़ के लिए भी ग्यारह लाख छियास_ हजार की मंजूरी है तथा यह सडक़ निर्माणधीन है। बिछोही-परसोवाल चोअ में भी हाई लैवल ब्रिज का निर्माण कार्य साठ फीसदी पूर्ण हो गया है। जिससे आस पास के दर्जनों गांवों के निवासियों को हर बरसात में आवाजाही की समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। इन विचारो का प्रगटावा करते हुए डा. राज ने गांव निवासियों को उनके द्वारा दिए गए मान-सम्मान तथा समर्थन के लिए तह दिल से धन्यवाद किया। डा. राज ने परसोवाल तथा अपने हल्के के हर गांव की उन्नति के लिए बनता प्रयास करने की वचनबद्धता दोहराई। इस बैठक में विशेष तौर से पहुंचे जिला परिषद सदस्य गगनदीप चाणथू ने डा. राज का गांव में आने तथा गांव निवासियों को अपना समय देने के लिए विशेष धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि डा. राज की सकारात्मक सोच एवं मेहनती रवैये से हलके में विकास कार्यों करवाने हेतु प्रयत्नशील हैं। इसके साथ ही उनका हलके में लगातार अपनी हाजिरी बनाए रखकर लोगों के साथ मुलाकात कायम रखना भी प्रशंसनीय है। इस अवसर पर सरपंच हरजिंदर कौर, सोमा सिंह, मदन आनंद, गुरमीत सिंह, अमरजीत सिंह, नरिंदर कुमार, मदन लाल, तरसेम लाल, रोशन लाल, पटवारी सिंह, चमकौर सिंह ,रमन लाखा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here