कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नं 14 में सीवरेज पाइप डालने के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर वासियों को हर बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए सरकार वचनबद्ध है। लोगों को पीने वाले साफ पानी व सीवरेज की सुविधा मुहैया करवाने के लिए सरकार ने हर संभव प्रयास कर उसका निवारण किया है। यह विचार उन्होंने वार्ड नंबर 14 के मोहल्ला विजय नगर में सीवरेज पाइप डालने के कार्य की शुरु आत करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि सीवरेज संबंधी वार्ड वासियों की लंबे समय से मांग थी, जिसे पहल के आधार पर पूरा किया गया है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि शहर वासियों की अन्य समस्याओं को ध्यान में रखते हुए और भी कई विकास कार्य लगातार जारी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सरकारी योजनाओं के बारे में अधिक से अधिक जानकारी हासिल करें और इसका लाभ लें। उन्होंने कहा कि सरकार पूरा प्रयास करती है कि ज्यादा से ज्यादा योज्य लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से गांवों व शहरों का सर्वांगीण विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की पूरी कोशिश है कि लोगों को प्रदेश में एक अच्छा माहौल देने के लिए स्वच्छ व स्वस्थ समाज का निर्माण किया जाए। उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए जहां खेल स्टेडियमों का निर्माण करवा रही है वहीं घर-घर रोजगार योजना के अंतर्गतत नौजवानों के लिए रोजगार मेलों का आयोजन भी कर रही है, जहां बेरोजगार नौजवानों को नौकरियां व स्व -रोजगार योजनाओं के अंतर्गत ऋण दे कर रोजगार मुहैया करवाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर पार्षद बलविंदर बिंदी, राज कुमार, हरमेश लाल कोरा, राजेश गुप्ता, रणजीत सिंह बलगन, संजीव शर्मा, अमरजीत सिंह पाली, देसराज कालिया, दीपक सहगल, राकेश चौहान, राकेश बाली, राजदीप सिंह, महिंदर राणा, विजय पाल, हरबंस लाल, राज मल राणा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here