मांगों संबंधी बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया अर्थी फूंक प्रदर्शन

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सहायक कार्यकारी इंजी. शहरी मंडल टांडा और सब अरबन उप मंडल टांडा के साथ जुड़े बिजली कर्मचारियों ने ज्वइंट फोरम के आह्वान पर मैनजमैंट और सरकार के खिलाफ अर्थी फूंक प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन लगातार कर्मचारियों को तनख्वाह लेट मिलने, 32 सालों का स्केल न देने, कच्चे कर्मियों को पक्का न करने, पकी भर्ती न करने, मृतक कर्मचारियों के वारिसों को नौकरी न देने, बैंड पे स्केल न देना, ठेकेदारी व्यवस्था बंद करने के विरोध में किया गया।

Advertisements

इस मौके डिविजऩ प्रधान टी.एस.यू. दिलबर सिंह के नेतृत्व में समूह कर्मचारियों ने पी.एस.पी.सी.एल. की मैनेजमेंट के खि़लाफ़ नारेबाज़ी की और मांगों माने न जाने तक संघर्ष जारी रखने का अहद किया और कहा कि विभाग के पास मुलाजिमों की कम संख्या है फिर भी मुलाजिमों ने दिन रात एक करके खपतकारों को निर्विघ्न स्पलाई दी है। फिर भी बिजली बोर्ड की मैनेजमेंट पंजाब सरकार के इशारे पर मुलाजिम वर्ग से धक्का कर रही है और पंजाब सरकार की तरफ से ख्याला खाली खजाने की दुहाई देकर पंजाब के मुलाजिमों के साथ सौतेली मां जैसा सलूक कर रही है।

इस अर्थी फूंक प्रदर्शन में आए ज्वाइंट फोरम के साथ संबंधित सभी मुलाजिमों का प्रधान दिलबर सिंह की तरफ से धन्यवाद किया गया और यह भी घोषणा की गई कि यदि बीते दिन उनकी तरफ से गई दो रोज़ा हड़ताल दौरान उन की तनख्वाह काटी गई तो वह तीखा संघर्ष करेंगे। इस प्रदर्शन में जरनैल सिंह जे.ई., राज कुमार, दलजिंदर सिंह, सतनाम सिंह, मलविंदर सिंह, बलविन्दर सिंह, अरमिंदर सिंह, जत्थेदार दविंदर सिंह मुनक, प्रीतम सिंह, दविंदर सिंह, सुरिंदर सिंह, अनूप सिंह, मनजीत कौर, राजविंदर कौर, कश्मीर कौर, गुरमीत सिंह, राम सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here