स्व. सुशील शर्मा यादगारी क्रिकेट टूर्नामैंट में लुधियाना व मोहाली की टीमें फाईनल में पहुंची

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर की तरफ से कोच एवं राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी की अध्यक्षता में दूसरा स्व. सुशील शर्मा यादगारी ऑल इंडिया टी-20 अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामैंट के तीसरे दिन के मैच में दो सैमीफाईनल जे.सी.टी. चौहाल के खेल मैदान में खेले गए। इस मौके पर होशियापुर के पूर्व क्रिकेटर भुपेश थापा व उनकी धर्म पत्नी स्माइली रामजी रामजी ने विशेष तौर से पहुंचकर टूर्नामैंट का आगाज करवाया और खिलाडिय़ों से परिचय लेकर उन्हें खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर भुपेश थापा ने कहा कि धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर की तरफ से स्व. सुशील शर्मा यादगारी टूर्नामैंट करवाना एक सराहनीय कदम बताते हुए कोच कुलदीप धामी द्वारा बच्चों को नशे तथा सामाजिक बुराईयों से दूर रखने के लिए यह प्रयास करना एक बढिय़ा बात है। मैच संबंधी जानकारी देते हुए कोच कुलदीप धामी ने बताया कि आज का पहला सैमीफाईनल मैच सिटी पब्लिक स्कूल जालंधर व चैंपियन क्रिकेट अकादमी मोहाली के बीच खेला गया।

Advertisements

जिसमें जालंधर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 124 रन बनाए । जिसमें कुमार धनंजे ने 35 गेंदों में 46 रन बनाए व कृष ने 35 गेंदों में 43 रन बनाए। मोहाली की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुखमन ने 3 विकेट व रितीश ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मोहाली की टीम ने 3 विकेटों के नुकसान पर 125 रन बनाकर फाईनल में प्रवेश किया। रितीश ने नाबाद 42 रन, रनजोध ने 37 रन बनाए। रितीश को मैन ऑफ दी मैच चुना गया।

आज खेले गए दूसरे सैमीफाईनल में संजय क्रिकेट अकादमी लुधियाना व बैश क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ के बीच मैच खेला गया। जिसमें लुधियाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 133 रन बनाए। जिसमें अंशु मिश्रा ने 29 रन बनाए, सागर ने 26 रन बनाए, भोला ने 16 रन बनाए। चंडीगढ़ की टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए साहिल ने 4 विकेट और पुनीत ने 3 व दिलप्रीच ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए चंडीगढ़ की टीम 107 पर आल आऊट हो गई। जिसमें दिलप्रीत ने 52 रन, समंद ने 25 रन बनाए। इस मौके अंश मिश्रा को मैन आफ दी मैच दिया गया।

न्होंने कहा कि आज के इस सैमीफाईनल के मैच में लुधियाना व मोहाली की टीम जोकि फाईनल में पहुंच गई है। इस अवसर पर बसंत वैद, अशोक शर्मा, सन्नी ठाकुर, मनीश कुमार बरगोता, कुमार विनोद, सतप्रीत साबी, पंकज कौशल, पाली भट्टी, गगनदीप काला, अमरेश कुमार, रवि यादव, प्रशोतम लाल, पवन दुपर, सुमित यादव, सुरिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here