एडवोकेट बलदेव ओहरी ने होशियारपुर में भाजपा को प्रदान की थी मजबूती: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिस समय भारतीय जनता पार्टी संघर्षमयी दौर से गुजर रही थी और लोग भाजपा में आने से कतराते थे, उस समय सैंकड़ों निस्वार्थ कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं ने अपना खून पसीना एक कर भाजपा की नींव मजबूत की थी। ऐसे ही कार्यकर्ता बलदेव सहाय ओहरी जी ने दिन रात एक कर भाजपा को मजबूती प्रदान की थी। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने वयोवृध्द नेता एवं शहर के जाने माने वकील बलदेव सहाय ओहरी को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक समारोह के अवसर पर कहे।

Advertisements

सांपला ने कहा कि बलदेव सहाय ओहरी के कार्यकाल में भाजपा ने अपने पांव गांव-गांव तक पसारे थे, जिस का लाभ भाजपा को होशियारपुर में सत्ता हासिल करने में मिला। उन्होने कहा कि ऐसे कार्यकर्ताओं के आर्शीवाद लेने का जो कार्य शुरू किया गया है, उससे नए कार्यकर्ताओं को और जोर शोर से कार्य करने की हिम्मत मिलती है।

इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक चेतन सूद ने कहा कि श्री ओहरी जी की कार्य प्रणाली आज भी भाजपा के नेताओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। उन्होने कहा कि आगे भी ऐसे कार्यक्रमों से अन्य वयोवृध्द कार्यकर्ताओं से मार्गदर्शन लेते रहेंगे।

इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड, साहिल सांपला, सौरभ भोपाल, रोहित सूद हनी, हरी ओम नंबरदार, भावेश धवन, अश्विनी छोटा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here