डा. राज को सफल बनाकर अपने इलाके का विकास और भी बनाएं यकीनी: डा. जतिंदर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। कांग्रेस प्रत्याशी डा. राज कुमार चब्बेवाल के पक्ष में चुनाव इंचार्ज डा. जतिंदर कुमार की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बड़े स्तर पर एकत्रित होकर जनसभाएं की। इसी कड़ी के तहत गांव टोहलीया और बंबेली में जनसभा की।

Advertisements

इस मौके पर डा. जतिंदर कुमार ने लोगों को डा. राज के हक में लामबंद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सदैव गरीब एवं पिछड़ों के लिए काम किया है तथा इसके साथ-साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए योजनाएं बनाकर देश को तरक्की के पथ पर अग्रसर किया है। डा. राज ने कहा कि आजादी के बाद से देश ने जितनी भी तरक्की की है वह कांग्रेस राज में ही की है, जबकि दूसरी राजनीतिक पार्टियों ने सदैव जाति व धर्म को आधार बनाकर देश को विभाजित करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि डा. राज ने जनता से विधानसभा चुनाव के दौरान जो वायदे किए थे, उन्हें पूरा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है तथा अब जबकि पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट देकर जनता की सेवा का और मौका दिया है और यह मौका तभी सार्थक होगा जब आप सभी अपनी वोट से उन्हें संसद में भेजेंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि डा. राज को सफल बनाकर अपने इलाके के विकास को और भी यकीनी बनाएं। इस अवसर पर अमनदीप सिंह समिति सदस्य, विकास शर्मा, सरपंच महिंदरपाल, पूर्व सरपंच सोम दास, नंबरदार पवन कुमार, चरनजीत सिंह, केसर सिंह, कमल, सन्नी, अनु, इंद्रजीत, कमलेश शर्मा, सुदेश कुमारी, विजय कुमारी, रीतू पंच, जीता पंच, जयराम पंच सहित बड़ी संख्या में गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here