स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी ने 3 विकट से जीता सीरीज का तीसरा मैच

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी मल्ल मजारा ग्राऊंड में खेले जा रहे 5 मैचों की सीरिज के तीसरे मैच में स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी ने मॉडल टाऊन क्रिकेट क्लब को 3 विकटों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मॉडल टाऊन ने 187 रनों का टारगेट दिया। जिसमें डा. अधिराज ने 30 रन, रिक्की ने 26, रिषू ने 32 रन व हिमांशू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए केवल 15 गेंदों में 36 रन बनाए।

Advertisements

स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए भरत ने 5 ओवरों में 48 रन देकर 2 विकटें प्राप्त की तारा चंद ने 5 ओवरों में 30 रन देकर 3 विकटें, छिब्बा नारू नंगल ने 5 ओवरों में 35 रन देकर 2 विकेट ली। जबाव में बल्लेबाजी करते हुए स्वामी सर्वानंद क्रिकेट अकादमी की तरफ से अमित मेहता ने 65 रन बनाए। भरत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों में 38 रन बनाए। गौरव ने 32 रन व नितिन पठानिया ने 15 रन बनाए।

इस मैच में बढिय़ा बल्लेबाजी करते अमित मेहता को 65 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया व अकादमी ने 5 मैचों की सीरिज में से लगातार 3 मैच जीतकर सीरिज अपने नाम की। इकादमी के चेयरमैन वरिंदर पठानिया ने अकादमी की जीत के लिए खिलाडिय़ों को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here