दलगत राजनीति से ऊपर उठकर करवाया जाएगा होशियारपुर का विकास: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर का विकास दलगत राजनीति से ऊपर उठकर और सभी को साथ लेकर करवाया जाएगा। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 31 में वाटर सप्लाई व सीवरेज के पाइप डालने के कार्य की शुरु आत करते हुए रखे। श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में चल रहे मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत प्रदेश के लोगों को स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए सरकार की ओर से लगातार प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में शिक्षा, स्वास्थ्य, सफाई व क्षेत्र खूबसूरती उनकी प्राथमिकताएं है, जिससे किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि शहर में लोगों को स्वस्थ माहौल देने के लिए शहर की पार्कों में आउटडोर जिम लगाए जा रहे हैं ताकि किसी भी आयु वर्ग का व्यक्ति व महिलाएं इसका फायदा उठा सके। उन्होंने कहा कि डैपो व बडी प्रोग्रामों के अलावा प्रदेश सरकार की ओर से मिशन तंदुरुस्त पंजाब भी शुरू किया गया है, जिसके अंतर्गत मिलावटखोरों पर शिकंजा कसा जा रहा है, ताकि प्रदेश वासियों को उत्तम खाने -पीने वाली वस्तुएं मुहैया करवाई जा सकें।

कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 31 में सीवरेज व वाटर सप्लाई के कार्य की करवाई शुरुआत

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से नशे के तस्करों को भी बड़े स्तर पर काबू किया जा रहा है, जिससे एक स्वस्थ व तंदुरुस्त समाज की रचना की जा सके। उन्होंने नौजवानों को कहा कि वे पढ़़ाई के साथ-साथ शारीरिक फिटनेस व खेलों में भी रुचि दिखाएं, क्योंकि तंदुरुस्त शरीर से ही मंजिल पाई जा सकती है। श्री अरोड़ा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे जल सरंक्षण में ज्यादा से ज्यादा योगदान दें और पानी की बचत करें। उन्होंने कहा कि वे अपने यादगार दिनों में पौधारोपण करें और उस पौधे की संभाल की जिम्मेदारी भी लें। उन्होंने कहा कि वातावरण को साफ व तंदुरु स्त बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाना समय की जरु रत है।

इस अवसर पर पार्षद मोनिका कतना, खरैती लाल कतना, बलविंदर कतना, राकेश कुमार, प्रिया चौहान, महंगा सिंह, बलविंदर सिंह, बहादुर सिंह, अवतार सिंह, कुलदीप सिंह, सुषमा सेठी, नवनीत चावला, हरजीत कौर, जोगिंदर सिंह, रमनदीप, सुरजीत बंगड़, मदन लाल सेठी, जगतार सैनी, सीमा, प्रकाश कौर, सनी बडवाल के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here