वार्ड नंबर-5 में 100 परिवार पेयजल सुविधा से वंचित, लोगों में रोष

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। राजौरी के गांव जाटामाल्या वार्ड नंबर-5 में लगभग 100 परिवार पेयजल सुविधा से वंचित है। स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या को बड़ी बताते हुए कहा कि खासकर गर्मियों के दिनों जब चश्मे जल स्रोत सूख जाते हैं तो कई किलोमीटर दूर से पानी लाकर कार्य चलाने को परेशान होना पड़ता है। नायब सरपंच जीत राज, पंच सुभाष चंद्र, ओम प्रकाश आदि ग्रामीणों ने कहा कि वार्ड नंबर 5 जाटा माल्या में जो परिवार पानी से वंचित हैं वहां आज तक उन घरों में पाइपलाइन ही नहीं बिछाई गई है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पीएचई विभाग को चाहिए कि वह जल्द ही पाइप लाइन बिछाकर ग्रेविटी या लिफ्ट योजना से पानी मुहैया करवाने हेतू उचित कदम उठाए, ताकि 100 परिवारों के समक्ष पानी का जो संकट जाटा माल्या में है वह दूर हो सके। वहीं,उन्होंने कहा कि इस संबंध में कई बार पीएचई विभाग को भी ज्ञापन सौंपकर अवगत करवाया गया लेकिन अभी तक विभाग द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा जिससे लोगों के समक्ष पानी का संकट बरकरार है।

इस संबंध में पीएचई विभाग के जेई पवन सेठी का कहना है कि जाटा माल्या कि जिन घरों में पानी की सप्लाई नहीं है वहां पानी मुहैया करवाने को प्रोजैक्ट बनाया गया है और जल्द ही इस पर काम शुरू कर लोगों को पानी मुहैया किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here