पाकिस्तान ने बौखलाहट में किया पुंछ पर हमला, 2 सैनिक शहीद, 3 घायल

जम्मू/ राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की बौखलाहट लगातार जारी है। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में विदेशी राजनायिकों के दौरे के बीच पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकतों को जारी रखते हुए सीमावर्ती जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा के साथ लगते गुलपुर सेक्टर के गांवों में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बना गोलाबारी के साथ मोर्टार दागे। पाकिस्तान सेना व बैट के हमले से दो सैन्य पोर्टरों की जान चली गई।

Advertisements

– बैट ने छेडख़ानी कर एक शव किया क्षत-विक्षिप्त

सूत्रों के मुताबिक इस हमले में पाकिस्तान सेना की बैट यानी बॉर्डर एक्शन टीम ने इस ओर एक विस्फोटक बम्ब भी लगा रखा था। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत से दो सैन्य कुली शहीद हो गए। पाकिस्तान की बीएटी द्वारा सेना पोर्टर (कुल्ली) के एक शव के साथ छेडख़ानी कर क्षत-विक्षिप्त किया गया है। शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना ने 5 सेना कुलियों पर हमला किया जो नियंत्रण रेखा के पास कार्य कर रहे थे।

हमले में दो की मौत हो गई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। शहीद हुए सेना कुल्लियों की पहचान मो. अस्लम और अल्ताफ हुसैन के रूप में हुई है। घायलों को सेना जवानों ने बीच बचाव करते हुए उपचार के लिए भर्ती करवाया। वहीं सेना ने पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान द्वारा रुक-रुककर सीमावर्ती जिला गुलपुर व शाहपुर सेक्टर में गोलाबारी की जा रही है। एस.एस.पी. पुंछ रमेश अंग्राल का कहना है कि इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कार्य शुरू कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here