अंबेदकर सोसायटी ने शिवम आप्टिकल के सहयोग से लगाया निशुल्क आंखों का जांच कैंप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अंबेदकर वैल्फेयर सोसायटी होशियारपुर की तरफ से लोहड़ी के त्यौहार के मद्देनजर लोगों की आंखों की जांच करने तथा उन्हें दवाईयां देने संबंधी शिवम आप्टिकल ऊना रोड के सहयोग से मुफ्त मैडीकल कैंप लगाया गया। इस दौरान आंखों के माहिर डाक्टर करन खन्ना की टीम की तरफ से गांव बस्सी मुद्दा दसूहा रोड में कैंप आयोजित किया गया।

Advertisements

इस कैंप दौरान गांव की सरपंच सुरिंदर कौर तथा धरमिंदर सिंह की तरफ से खास सहयोग दिया गया। इस कैंप दौरान गांव बागपुर सतौर, बस्सी मुद्दा तथा साथ लगते गांव की सहूलियत के लिए सफलतापूर्वक आंखों की जांच का कैंप लगाया गया। इस कैंप दौरान माहिर डाक्टरों की टीम ने लगभग 150 मरीजों की आंखों की जांच की। जिस दौरान जरूरतमंदों के लिए दवाईयां भी मुहैया करवाई गई। इस नए स्थापित एन.जी.ओ की तरफ से पिछले दिनों 25 दिसंबर को बड़े स्तर पर समागम मोहल्ला रास्ते विहार में मनाया गया था। जिसमें एन.जी.ओ. की तरफ से आम जनता की मदद के लिए ब्लड बैंक तथा होम्योपैथी कैंप लगाया गया। इस मौके पर एन.जी.ओ. की तरफ से वातावरण की संभाल के लिए प्रयास किए गए तथा रैन बसेरे में पक्षियों को रखने के लिए 150 पिंजरे भेंट किए गए।

इस दौरान एन.जी.ओ. की तरफ से पढ़ाई के क्षेत्र में अपना बेहतर प्रदर्शन करने वाले 70 विद्यार्थियों की फीस अदा की गई। इस अवसर पर विनय सोहन, जसविंदर सिंह, दीपक वाइयां, गोपाल अग्रवाल, रमन कुमार, साहिल, जिंदू सैनी आदि मौजूद थे। उन्होंने बताया कि आम जनता की सहूलियत के लिए भविष्य में भी ऐसे कैंप जारी रखे जाएंगे। कैंप आयोजकों ने बताया कि अगला कैंप मोहल्ला बहादुरपुर में 2 फरवरी को लगाया जाएगा, जिसमें आंखों के माहिर, चमड़ी रोग के माहिर डाक्टर तथा मानवीय शरीर के माहिर डाक्टर इस कैंप में शामिल होकर मरीजों का इलाज करेंगे। इस अवसर पर डा. शैलजा जम्वाल, दीपक सभ्रवाल, दीपक वालिया आदि सहित अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here