भगत मुंशी राम की याद में श्रीराम भवन में बनाया जाएगा लैब सैंपल कुलैक्शन सेंटर: पटियाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राम चरित मानस प्रचार मंडल की तरफ से सामाजिक, पर्यावरण एवं राजनीतिक चिंतक एवं मंडल के संस्थापक सभा सदस्य भगत मुंशी राम की 18वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। इस अवसर पर मंडल के चेयरमैन जगदीश पटियाल एवं मुख्य प्रचार मंत्री राकेश भल्ला ने प्रैस के नाम जारी विज्ञप्ति में बताया कि मंडल द्वारा उत्तर भारत का सबसे बड़ा कुलैक्शन सेंटर (न्यूनतम रेट पर लेबोरेटरी सैंपल कुलैक्शन सेंटर) की स्थापना भगत मुंशी राम जी के नाम पर स्थापित किया जा रहा है।

Advertisements

समाज सेवक भगत मुंशी राम का मंडल के शुभारंभ में भी था विशेष योगदान

उन्होंने बताया कि लैब में बहुत ही कम रेट पर टैस्ट करवाए जाएंगे तथा सैंपल कुलैक्ट करके उत्तर भारत की सबसे बढिय़ा लैब से टैस्ट करवाकर मरीजों को दिए जाएंगे। श्री राम भवन बहादुरपुर में बहुत ही जल्द इस सैंटर की स्थापना की जाएगी ताकि मंडल की तरफ से किए जा रहे जनकल्याण कार्यों की कड़ी में एक और अध्याय जुड़ सके।

मंडल सदस्यों ने 18वीं पुण्यतिथि पर उनकी याद में सैंपल कुलैक्शन सेंटर शुरु करने का लिया फैसला

इस मानव सेवी कार्य में भगत मुंशी राम जी की सुपुत्री सरिता शर्मा द्वारा विशेष सहयोग प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भगत मुंशी राम एक समाज सुधारक एवं कुशल राजनीतिज्ञ शख्शियत के मालिक थे और आम लोगों के सुख-दुख के सच्चे साथी थे। इसीलिए मंडल की तरफ से रोगियों के दुख एवं समस्या को समझते हुए लैब सैंपल कुलैक्शन सेंटर का शुभारंभ किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here