गोल्डन चांस का विद्यार्थी लें लाभ, अप्रैल में होगी परीक्षा: संदीप सीकरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूनिवर्सिटी की तरफ से विद्यार्थियों के लिए नववर्ष के उपहार स्वरूप अप्रैल में परीक्षा देने के लिए गोल्डन चांस दिया गया है। इस फैसले से पंजाब यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त करने वाले संैकड़ो विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा। इस संबंधी जानकारी देते हुए सिनेटर व सिंडीकेट संदीप सिंह सीकरी ने बताया कि पंजाब यूनिवर्सिटी द्वारा बच्चों की लंबे समय से चल रही गोल्डन चांस की मांग को पूरा किया है तथा उन्हें अप्रैल में परीक्षा देने का मौका दिया है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि गोल्डन चांस को लेकर विज्ञापन जारी किया गया है तथा साथ ही पी.यी की वैबसाईट पर जल्द इसकी जानकारी मिल सकेगी। बीए., बीसीए और बीकॉम के 2014-15 सत्र में दाखिला लेने वाले ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट के विद्यार्थियों को ही गोल्डन चांस का लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि वार्षिक और सिमेस्टर से पढ़ाई करने वाले विद्यार्थी गोल्डन चांस का लाभ उठा सकेंगे।

इस संबंधी अधिक जानकारी देते हुए सीकरी ने बताया कि पंजाब यूनिवर्सिटी कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन प्रो. परविंदर सिंह के अनुसार विद्यार्थियों की मांग पर यह फैसला लिया है। जिसके लिए विद्यार्थियों को निर्धारित फीस अदा करनी होगी तथा अप्रैल में परीक्षा देने के लिए 24 जनवरी 2020 तक सारी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाकर आवेदम फार्म जमा करवाकर 26 जनवरी तक फीस जमा करवाने की अंतिम तिथि तय की गई है। उन्होंने बताया कि इस संंबंधी अधिक जानकारी पंजाब यूनिवर्सिटी की वैबसाईट ugexam.puchd.ac.inpgexam.puchd.ac.in पर प्राप्त की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here