पार्षद तलवाड़ ने असंभव को कर दिखाया संभव: नितिन गांधी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इरादे नेक हों और नीयत साफ हो, तो हर वादे पर काबू पाया जा सकता है। परिस्थितियां कैसी भी हों, मेहनत से बंजर भूमि पर भी फसल उगाई जा सकती है। उपरोक्त सभी बातों को पार्षद तलवाड़ ने वीरान हो चुके भंगी चोअ को खूबसूरत पार्क का रूप दे कर सिद्ध कर दिया है। उपरोक्त शब्द विरसा इंडस्ट्रीज़ के मालिक नितिन गांधी ने श्री गुरू तेग बहादुर पार्क को बच्चों के लिए झूले भेंट करने के अवसर पर कहे। नितिन गांधी ने कहा कि यह भूमि अवैध माईनिंग का शिकार हो रही थी। इस पर पार्क बनाकर भूमि के साथ-साथ पर्यावरण को बचाने का कार्य अति सराहनीय है।

Advertisements

-नितिन गांधी ने श्री गुरू तेग बहादुर पार्क के लिए भेंट किए झूले

इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा कि संस्था गो ग्रीन के तहत बच्चों ने होशियारपुर को हरा-भरा बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि यह पार्क उन बच्चों की हौंसला अफजाई को सर्मपित है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इस पार्क के साथ-साथ संस्था के बच्चों ने संकल्प लिया है कि आने वाले समय में भंगी चोअ के किनारों पर फलदार पौधों का जंगल भी पैदा करेंगे। जिससे भूखे को फल व पक्षियों को भोजन के साथ-साथ घर भी मिल पाएगा। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इस सारे काम के लिए सरकारी मदद न लेते हुए स्वयं सेवी संस्थाओं एवं सज्जनों का सहयोग लिया गया है। इस मौके पर नितिन गांधी को पार्क के लिए झूले भेंट करने पर सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर दीना नाथ, यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड, ऐडवोकेट संदीप कुमार, सतवीर सिंह, योधामल बिट्टू, राम प्रकाश, रणजोध सिंह, मंगत राम सैनी, गुरमीत सैनी, शिव राम, खुशी राम, सूर्यामणि जैन, प्रिया सैनी, मंजू सूद, अविनाश सन्नी, बलबीर कौर, रजिंदर कौर, गुरप्रीत कौर, गुरजीत कौर, गुरबचन कौर, नवदीप कौर , अंशुल, हनी, दीपक, अनंत, मोनि क्च अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here