उड़ीसा में होशियारपुर के श्रद्धालुओं की बस पर शरारती बच्चों ने मारा था पत्थर, सभी यात्री सुरक्षित

होशियारपुर/उड़ीसा। गत दिवस होशियारपुर से धार्मिक यात्रा के लिए गई यात्रियों से भरी बस के उड़ीसा पहुंचने पर उसे लुटेरों द्वारा लूट लिए जाने का समाचार तेजी से आज 23 जनवरी को सुबह से ही काफी चर्चा में था। इसे लेकर लोगों द्वारा तरह-तरह के कायस लगाए जा रहे थे, लेकिन न तो बस संबंधी कोई सूचना मिल रही थी और न ही लूट व यात्रियों के बारे में कोई सही जानकारी मिल पा रही थी।

Advertisements

लेकिन शाम के समय पता चला कि चो पार स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के महंत राकेश जी की अगुवाई में एक बस धार्मिक यात्रा के लिए गई हुई है। इसके बाद महंत राकेश जी से जब फोन पर बात की गई तो उन्होंने लूट की बात को सिरे से नकारते हुए बताया कि उड़ीसा के एक गांव से गुजरते समय कुछ शरारती बच्चों ने बस पर पत्थर मार दिया था। इससे बस का शीशा टूट गया था। जब उन्होंने बस रोकी तो बच्चे भाग गए। लेकिन इसमें किसी भी यात्री को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई और न ही लूट जैसी कोई वारदात हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें और न ही अफवाह फैलाएं।

सभी यात्री सुरक्षित हैं तथा उनके परिजनों से भी अपील है कि वह बिना जांचे किसी भी तरह की बात पर यकीन न करें, हम 2 या 3 फरवरी को वापस आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाबा बालक नाथ जी की कृपा से सभी कुशल मंगल हैं और यात्रा बहुत ही सुखद चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here