सरकारी सेवा और समाज सेवी कार्यों में सराहनीय योगदान के लिए इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर में कार्यरत इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा को उनके द्वारा सरकारी सेवाओं को ईमानदारी एवं मेहनत से निभाने के साथ-साथ पिछले 16 सालों से किए जा रहे समाज सेवी कार्यों के लिए 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में प्रशंसापत्र से सम्मानित किया गया है। उन्हें यह सम्मान विधानसभा स्पीकर राणा के.पी. द्वारा प्रदान किया गया। इस मौके पर जिलाधीश ईशा कालिया, एस.एस.पी. गौरव गर्ग व अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

Advertisements

26 जनवरी गणतंत्र दिवस समारोह में विधानसभा स्पीकर राणा के.पी. ने प्रदान किया प्रशंसापत्र

गौरतलब है कि प्रमुख समाज सेवी के तौर पर प्रसिद्ध संजीव अरोड़ा जोकि इंस्पैक्टर के तौर पर निगम में सेवाएं निभा रहे हैं तथा इन्हें विभाग द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों का निर्वाह पूरी ईमानदारी से करने एवं समाज सेवा में बेहतरीन योगदान डालने के लिए विभाग द्वारा इनका नाम सम्मानित किए जाने वाले वशिष्ठ लोगों की सूची के लिए भेजा गया था। जिसे जिलाधीश द्वारा जांच उपरांत स्वीकृति दी थी। श्री अरोड़ा प्लास्टिक के लिफाफों के प्रयोग को रोकने तथा लोगों को इसका प्रयोग न करने के लिए प्रेरित करने हेतु जागरुकता फैलाने तथा स्वच्छता अभियान में भी सराहनीय योगदान डाला जा रहा है।

श्री अरोड़ा जोकि सरकारी सेवा के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं के साथ जुडक़र पिछले 16 सालों से भी अधिक समय से समाज भलाई के कार्य कर रहे हैं भी उनकी उपलब्धियों में से एक है। जिसके आधार पर विभाग द्वारा अपने मेहनती कर्मचारी का नाम जिला प्रशासन को प्रस्तावित किया गया। पुलिस लाइन होशियारपुर में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में संजीव अरोड़ा को यह सम्मान विधानसभा स्पीकर राणा के.पी. ने भेंट किया। सम्मान पाने उपरांत संजीव अरोड़ा ने जहां राणा के.पी. के धन्यवाद किया, वहीं जिलाधीश ईशा कालिया और निगम कमिशनर बलबीर राज का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके कार्यों को जिलाप्रशासन द्वारा सराहा गया है तथा इससे समाज सेवा से जुड़े दूसरे लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी और यह उनके लिए मान वाली बात है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी इस क्रम को जारी रखेंगे और सामर्थ अनुसार समाज सेवी कार्यों में भी बनता योगदान डालते रहेंगे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here