राज्य स्तरीय मुकाबलों में रेलवे मंडी स्कूल की छात्राओं ने हासिल किया पहला व तीसरा स्थान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर की छात्राओं ने राष्ट्रीय वोटर दिवस की 10वीं वर्षगांठ पर आयोजित हुए राज्य स्तरीय समागम में हिस्सा लिया। प्रिंसिपल ललिता रानी की अगुवाई में छात्राओं ने शिवालिक पब्लिक स्कूल शहीद भगत सिंह नगर नवां शहर में आयोजित समागम में शानदार प्रदर्शन करके पहला व तीसरा स्थान हासिल किया।

Advertisements

12वीं कक्षा की छात्रा रमनदीप कौर ने पोस्टर मैकिंग में राज्य में पहला तथा 11वीं कक्षा की दविंदर कौर ने स्लोगन राईटिंग में राज्य में तीसरा स्थान हासिल किया। यह मुकाबले स्वीप प्रोग्राम के तहत करवाए गए थे। इस समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर डा. ए.एस. नंदा वाइस चांसलर गुरू अंगद देव वैटनरी तथा एनिमल साईंस यूनिवर्सिटी लुधियाना ने मुख्य चुनाव अधिकारी गुरपाल सिंह चाहल तथा जिलाधीश शहीद भगत सिंह नगर विनय बबलानी ने शिरकत की तथा विजेता बच्चों को सम्मानित करके उनका हौंसला बढ़ाया।

इस मौके पर प्रिंसिपल ललिता रानी ने संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अपने स्कूल की छात्राओं पर गर्व है कि वह खेलों के साथ-साथ प्रत्येक क्षेत्र में आगे है। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं एवं उनके शिक्षकों को शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी। इस अवसर पर अपराजिता कपूर, सरोज कुमारी, प्रवीन कुमारी, नीलम शर्मा तथा तरनप्रीत कौर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here