महात्मा गांधी की विचारधारा को घर-घर पहुंचा कर संप्रदायक ताकतों का चिहरा करेंगे नंगा : मट्टू

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर सीपीआई एम की तहसील ईकाई दुारा अड्डा झूगियां बीनेवाल में श्रद्धांजलि समागम का आयोजन कुलवीर सिंह खूराली की अध्यक्षता में किया और कहा कि महात्मा गांधी के विचारों को घर घर पहुंचा कर संप्रदायक ताकतों को चिहरा नंगा किया जाएगा। इस समय संप्रदायक ताकतों के खिलाफ नारेवाजी भी की। इस दौरान सीपीआई एम के जिला सचिव कामरेड दर्शन सिंह मट्टू ने कहा कि महात्मा गांधी जी ने हिंसा व दवेष के अंधकार पर सत्य और अहिंसा का दीप जलाया था। उन्होंने कहा कि आज देश को धर्म के अधार पर वांट कर देश का नुकसान करने में भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार लगी हुई है।

Advertisements


उन्होंने कहा कि जिसके चलते सी.ए.ए. कानून बनाया गया और एनआरसी लागू करने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री ना तो बेरूजगारी की बात कर रहे है और ना ही महंगाई की बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इन संप्रदायक ताकतों से सुचेत रहते हुए महात्मा गांधी की विचार धारा को अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब की धर्ती देश भक्तों की धरती है और यहां पर भाजपा की यह चाल नहीं चलेगी।

क्योंकि पंजाब के लोग सभी धर्मो का सम्मान करते है और देश की एकता व अखंडता के लिए हमेशा लड़ाई लड़ते रहे है और अव सीएए व एनआरसी के खिलाफ भी लड़ेगे और मोदी सरकार को सीएए को वापिस लेने के लिए मजबूर करेंगें। इस समय तहसील सचिव हरभजन सिंह अटवाल गुरनेक सिंह भज्जल, पंचायत समिति सदस्य मोहन लाल बीनेवाल, गरीब दास बीटन, गिरधारी लाल, रोशन लाल, राम लाल, हरमेश बीनेवाल, अवतार सिंह गद्दीवाल , रमेश धीमान, ज्ञान चंद गढ़ीमानसोवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here