मास्टर माइंड इंस्टीट्यूट में करवाया ‘जागरूकता से ही स्वच्छता है” कार्यक्रम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मास्टरमाइंड इंस्टीट्यूट में जागरूकता से ही स्वच्छता है कार्यक्रम का आयोजन करवाय ागया। इस मौके पर संस्थान के डायरेक्टर मनी गोगिया ने बताया कि स्वच्छता रखना हम सब का कर्तव्य है तथा जागरूकता से ही देश स्वच्छ बन सकता है। इस मौके पर समाज सेवी एवं एनआरआई अजय गोगिया तथा अध्यापक चंद्र प्रकाश सैनी विशेष रूप से उपस्थित हुए। डायरेक्टर मनी गोगिया द्वारा ‘स्वच्छ बड्डी’ के नाम से जागरूकता मुहिम शुरू की।

Advertisements

उन्होंने सि मुहिम का विस्तार करते हुए बताया कि इस स्वच्छ बड्डी मुहिम में हर छात्र को 3 स्वच्छ बड्डी बनाने होंगे और उन्हें सफाई के प्रति जागरूक करना होगा। जिसके तहत उन्हें भी आगे तीन को भी आगे बड्डी या दोस्त बनाने होंगे।

इस मौके अध्यापक चंद्र प्रकाश जिन्होंने सरकारी स्कूलों में विशेष मदद की उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी ही देश को नई दिशा में लेकर जा सकती है तथा इंस्टीट्यूट द्वारा शुरू की गई योजना एक सराहनीय कार्य है। अंत में अध्यापक शिवानी ने आये हुए मेहमानों का धन्यवाद किया तथा विद्यार्थियों ने अपना नाम स्वच्छ बड्डी के लिए पंजीकृत करवाया। इस अवसर पर हेड सुनीता गोगिया, शिवानी, हनी, अजय गोगिया, चन्द्र प्रकाश तथा अध्यापक सुभा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here