होशियारपुर में दूसरा शाहीन बाग बनने से रोके सरकार: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रैस नोट में कहा गया है कि होशियारपुर नगर एक शांतिप्रिय क्षेत्र है। जिसमें सभी धर्मों व समुदायों का आपसी तालमेल का भाईचारा बड़े अच्छे ढंग से बना हुआ है। इसे संत नगरी के तौर पर भी जाना जाता है। आतंकवाद के दौरान भी हमने इस भाईचारे को कायम रखा है। उन्होंने कहा कि कुछ अलगाववादी तथा राष्ट्रविरोधी ताकतों ने कांग्रेस के इशारों पर उसकी बी टीम के तौर पर काम करते हुए जबरदस्ती दुकानें बंद करवाने की कोशिश की तथा दुकानदारों के विरोध पर शाहीनबाग आंदोलन की तर्ज पर पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार हिंदुस्तान मुर्दाबाद तथा खालिस्तान जिंदाबाद आदि के राष्ट्र विरोधी नारे लगाकर शहर की आवाजाई 4-5 घंटे रोक रखी।

Advertisements

– कांग्रेस की बी टीम के तौर पर काम कर रहे हैं राष्ट्र विरोधी व अलगाववादी संगठन

यह सारी घटना वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में घटी परंतु पुलिस ने अपनी ड्यूटी ना निभाते हुए। उन लोगों पर अभी तक ना ही कोई एफ.आई.आर दर्ज की है और ना ही दुकानदारों की सहायता के लिए आए संगठनों की शिकायत पर कोई कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। जिससे साफ जाहिर है कि पुलिस प्रशासन सरकार के इशारों पर देशद्रोही तथा आपसी सद्भावना भंग करने वालों को हवा दे रहा है। श्री सूद ने यह भी कहा कि यह देशद्रोही तत्व सोशल मीडिया के जरिए भाजपा नेताओं को खतरनाक धमकियां भी दे रहे हैं ,परंतु पुलिस जानबूझकर निष्क्रिय बैठी हुई है।

उन्होंने कहा कि अगर दुकानदारों तथा शाहरियों के बचाव में आए भाजपा तथा किसी भी अन्य संगठनों के किसी भी नेता को कोई भी हानि होती है तो उसकी जिम्मेदार पुलिस तथा सरकार होगी। उन्होंने मांग की कि राष्ट्रविरोधी तथा स्थानीय सद्भावना को ठेस पहुंचाने वाले अनसरों की 25 जनवरी की सारी वीडियो रिकॉर्डिंग को पुलिस कब्जे में लेकर भडक़ाऊ तथा राष्ट्रविरोधी भाषण देने वाले लोगों पर एफ.आई.आर दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाए तथा जिन भाजपा नेताओं को सोशल मीडिया पर धमकियां दी जा रही हैं,उनकी सुरक्षा की जिम्मेवारी सरकार ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here