कुवैत जेल में फसे राजिंदर के परिजनों ने संजीव तलवाड़ से लगाई मदद की गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कुवैत जेल में फंसे राजिंदर चड्डा के पारिवारिक सदस्यों ने यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ से भेंट कर उन्हें अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि उनका बेटा पिछले काफी समय से कुवैत की जेल में बन्द है और वो उस की रिहाई के लिए लगातार नेताओं से अपील कर रहे हैं, पर आज तक कोई भी समाधान सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि समाधान तो दूर की बात, किसी भी तरह का जबाब उन्हें नहीं मिला।

Advertisements

राजिंदर के पिता बलदेव सिंह ने कहा कि पिछले 5 महीनों से उन के बेटे को झूठे केस में फंसा कर कुवैत की जेल में डाल दिया गया है और उस की रिहाई की फरियाद ले कर वो दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

तलवाड़ ने उन्हे आश्वासन देते हुए कहा कि केन्द्र सरकार विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद के लिए हमेशा प्रयासरत रही है। उन्होने कहा कि लोगों को इस बात के लिए भटकना न पड़े, इस लिए सरकार ने मदद नाम की वैबसाईट शुरू की हुई है, जिस पर पीडि़त परिवार घर बैठे ही अपनी समस्या दर्ज करवा सकते हैं। तलवाड़ ने आश्वासन दिलाया कि वो रजिंदर चड्डा की हर संभव सहायता कर उसे सकुशल घर वापिस लाने का प्रयास करेंगे।

तलवाड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि मदद वैबसाईट के सहारे 26 लोगों की सकुशल वतन वापिसी हो चुकी है। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़, दीनानाथ, प्रिया सैनी, ऊषा किरण सूद, वरिंदर सूद, कमला देवी, सुनीता देवी, सुनीता, बबिता, अंजू, ज्योति आदि भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here