स्कूटी सहित नहर में गिरा दंपत्ति, गर्भवती पत्नी की मौत, सेहत विभाग में नर्स थी मृतका, पति को लोगों ने बचाया

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। पठानकोट के माधोपुर हैडवर्कस यू.बी.डी.सी. नहर में स्कूटी स्लिप होने से पति-पत्नी निवासी न्यू गुगरां उसमें गिर गए। इस हादसे में पत्नी जोकि 8 माह की गर्भवती थी, की मौत हो गई, जबकि पति को लोगों ने कड़ी मशक्कत से बचा लिया।

Advertisements

मृतका स्वास्थ्य विभाग में नर्स थी व गांव भवनाल में तैनात थी। सिविल अस्पताल में मृतका के पति दविंदर कुमार ने बताया कि वह सुबह अपनी पत्नी को भवनाल छोडऩे जा रहे थे कि हैडवर्कस के समीप स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और वे दोनों नहर में गिर गए।

दविंदर पानी के किनारे के समीप गिरा और बहते हुए उसने सरकंडे को पकड़ लिया तथा लोगों ने कड़ी मशक्कत से उसे बाहर निकाला, जबकि उसकी पत्नी सुनीता (30) नहर के बीच में गिरी और तेज बहाव के साथ बह गई और डेढ़ किलोमीटर दूर चली गई।

करीब डेढ़ घंटे की तलाश के बाद जब सुनीता को निकाला गया और तुरंत अस्पताल लाया गया। जहां पर विशेषज्ञ डाक्टरों ने जब सुनीता की जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी तथा यह हादसा और भी दर्दनाक उस समय हो गया जब डाक्टरों ने बताया कि सुनीता के पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो चुकी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों के हवाले कर दिया। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here