मंदिर प्रबंधन की बैठक आयोजित, मूर्ति स्थापना के अवसर पर 15 को होगा कार्यक्रम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री वैष्णों धाम प्रबंधक कमेटी की एक बैठक मंदिर के प्रांगण में आयोजित हुई। इस दौरान प्रबंधक कमेटी द्वारा किए जा रहे कार्यों संबंधी विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर प्रबंधक कमेटी के सदस्य शाम लाल व अन्य सदस्यों ने बताया कि मंदिर में मूर्ति स्थापना के 6 वर्ष पूरे होने की खुशी में 15 फरवरी को भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुबह 11 बजे हवन यज्ञ होगा, जिसके बाद 1 बजे भंडारा शुरू होगा।

Advertisements

इस संबंध में तैयारियां पूरे उत्साह व श्रद्घापूर्वक की जा रही है। इस भंडारे में भारी संख्या में श्रद्घालु पहुंचकर मां का आर्शीवाद प्राप्त करेंगे तथा लंगर ग्रहण करते है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि 21 फरवरी को श्री शिवरात्रि का पर्व भी धूमधाम से मनाया जाएगा। शिवरात्रि वाले दिन श्रद्घालुओं के लिए मंदिर की तरफ से शिवलिंग पर चढऩे वाला सामान जैसे कि गंगा जल, दूध व अन्य सामग्री निशुल्क दी जाती है जा कि इस बार भी उसी तरह दी जाएगी।

उन्होंने मंदिर निर्माण के कार्यों को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि मंदिर का निर्माण कार्य बहुत तेजी के साथ श्रद्घालुओं के सहयोग से की जा रही सेवा के चलते करवाया जा रहा है। मां के खजानों में किसी चीज का कमी नहीं होती लेकिन मां अपनी श्रद्घालुओं को खुशियां व सब सुख देना चाहती है इसलिए सेवा का मौका प्रदान करती है और सेवा किस्मत वालों के हिस्से में आती है। महिंरपाल गुप्ता, विजय कश्यप, अश्विनी छोटा, राकेश शर्मा, दिनेश गुप्ता, राजन गुप्ता, कुलदीपक मल्होत्रा, अंकुर तुलसी, दुरधिर राजवंश, हरी सिंह, हनी शर्मा, संजीव ठुकराल, मोहन धामी, पंडित हरी, काका पंडित, संजीव सोनी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here