16 फरवरी को गुरूद्वारा कलगीधर में डाइग्नोसिस सेंटर का डा. ओबराये करेंगे शुभारंभ: आज्ञापाल सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सरबत दा भला चेरीटेबल ट्रस्ट होशियारपुर की तरफ से आज 12 फरवरी को एक बैठक का आयोजन किया गया। संस्था के प्रधान आज्ञापाल सिंह की अगुवाई में संस्था के नवनियुक्त उपप्रधान बी.एस. रंधावा का स्वागत करते हुए इस नियुक्ती के लिए संस्था के मैनेजिंग ट्रस्टी डा. एस.पी. सिंह ओबराये का धन्यवाद किया।

Advertisements

बैठक की अध्यक्षता करते हुए आज्ञापाल सिंह ने पहले प्रोजैक्टों डायलसिस यूनिट, सिलाई तथा कंप्यूटर सैंटरों में काम देखने के लिए विशेष टीमों का गठन किया। जिसमें कोषाध्यक्ष नरिंदर सिंह को डायलिसिस यूनिटों का तथा जगमीत सिंह सेठी, मास्टर गुरप्रीत सिंह व नरिंदर सिंह धूड़ को कंप्यूटर व सिलाई सैंटरों का निरीक्षक नियुक्त किया गया।

इसी दौरान प्रोजैक्टों पर चर्चा करते हुए प्रधान आज्ञापाल ने बताया कि 16 फरवरी को गुरूद्वारा कलगीधर मॉडल टाऊन में नए स्थापित किए जा रहे डाइगनोसिक सैंटर का उद्घाटन संस्था के मैनेजिंग ट्रस्टी एस.पी. सिंह ओबराये के करकमलों से सुबह 11 बजे किया जाएगा।

न्होंने बताया कि इन सैंटरों के खुलने से शहरवासियों को सेहत सुविधाएं प्रदान होंगी तथा सैंटर में बाजार से करीब 25 प्रतिशत कम दामों पर टैस्ट किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि आधुनिक मशीनों के उपयोग से माहिर टैक्रीशियनों द्वारा टैस्ट किए जाएंगे। इस अवसर पर जगमीत सिंह सेठी, बलराम सिंह रंधावा, अवतार सिंह सचिव, नरिंदर सिंह धूड़, जसदीप सिंह पाहवा, परशोत्तम सैनी, मा. गुरप्रीत सिंह तथा कोषाध्यक्ष नरिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here