एक मिला नहीं तो दूसरा फरार: सिटी थाने में बिठाया झपटामार हथकड़ी सहित फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 13 फरवरी का दिन पुलिस के लिए काफी कसरत भरा रहा। एक तरफ जहां सैशल कोर्ट में एक पेशी पर आया कुख्यात अपराधी चप्पी फरार हो गया वहीं पंजाब नैशनल बैंक के ए.टी.एम. से पैसे निकालने वाले से पैसे झपटकर भागने वाले को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले किया था, भी थाना सिटी से हथकड़ी सहित फरार हो गया। एक तो शहर में चोरों और झपटमारों के आतंक से लोगों का जीवन दूभर बना हुआ है वहीं इस घटना के बाद से पुलिस का काफी फजीहत हो रही है।

Advertisements

जानकारी अनुसार घंटाघर के समीप पंजाब नैशनल बैंक के बाहर लगे ए.टी.एम. से कोई पैसे निकाल रहा था। इसी दौरान वहां खड़े एक झपटमार ने उससे पैसे छीने और भागने का प्रयास किया। मगर, शोर सुनकर लोगों ने उसे दबोच लिया और उसकी जमकर खबर ली और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे अपने साथ थाना सिटी ले गई और उसे हथकड़ी व जंजीर बांध कर बिठाया हुआ था। लेकिन सैशन कोर्ट से भागे अपराधी को पकडऩे के लिए सारी पुलिस उस मामले में उलझी हुई थी और थाना लगभग खाली था। इसी बात का फायदा उठाते हुए हथकड़ी और जंजीर से बंधा झपटमार संतरी की आंखों की धूल झोंककर फरार हो गया।

पुलिस द्वारा उसे पकडऩे के प्रयास शुरु कर दिए गए थे। पता चला है कि जंजीर से बंधा एक युवक कच्चा टोबा एवं हरी नगर की तरफ देखा गया है तथा लोगों का कहना है कि उसे पकडऩे का प्रयास किया गया, लेकिन वह भाग निकला। पुलिस के अनुसार उक्त युवक के खिलाफ किसी ने कोई शिकायत नहीं दी थी, इसलिए उसे बिठाया गया था। उसका रिकार्ड भी चैक किया गया है व उसके खिलाफ कोई मामला भी दर्ज नहीं है। पुलिस का कहना है कि फरार युवक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here