सैनिकों की तरह देश की रक्षा हेतु हमें भी रहना चाहिए तत्पर : कुलविंदर बब्बू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कुलविंदर सिंह बब्बू ने पुलवामा में हुए हमले दौरान शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि आज हम देश के इन शहीदों की बदौलत ही अमन-चैन की नींद सोते हैं। कुलविंदर बब्बू ने कहा कि सरकार को इन शहीद परिवारों व उनके बच्चों की अच्छी शिक्षा का इंतजाम पहल के आधार पर करना चाहिए आज आतंकवाद पूरे विश्व के लिए एक नसूर बना हुआ है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आतंकवाद ने आज वैश्विक समस्या का रूप धारण कर लिया है और कोई भी देश इससे अछूता नहीं है, इन आतंकवादियों का कोई मजहब नहीं है क्योंकि कोई भी धर्म हिंसा को प्रेरित नहीं करता। उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि हम भारत के वासी है और देश भक्ति हमारे रक्त में है। हमारे वीर सैनिक देश की शरहदों पर दिन-रात पूरी चौकसी के साथ अपना फर्ज निभा रहे हैं। उनका सतर्कता ही है कि हम चैन की नींद सोते हैं।

 

देश की खातिर हर समय जान हथेली पर लेकर हमारी रक्षा के लिए तत्पर वीर सैनिकों के प्रति हमारा भी कुछ फर्ज है और उसे पूरा करने के लिए हमें देश के भीतर बैठे गद्दारों को पहचान कर उन्हें देश की शांति और भाईचारा भंग करने से रोकना होगा। इसके साथ ही वीर सैनिकों की शहादत को भी हमें याद रखना होगा। जिन्होंने हमारे उज्जवल भविष्य के लिए अपना आज देश पर कुर्बान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here