मवेशी तस्करी के आरोप में 2018 से फरार लाल हुसेन गिरफ्तार

arrested-clip-art

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। शुक्रवार को एक आरोपी अभियुक्त उस वक्त पुलिस के हाथ चढ़ा जब वह गुप्त सूचना के आधार पर फरार होने के चक्कर मे था। पुलिस को चकमा देकर वह पिछले 2 साल से गिरफ्तारी से बच रहा था। मवेशी तस्करी के आरोप में 2018 में उधमपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था और वह पुलिस को हर बार चकमा देकर बच रहा था। राजौरी पुलिस ने उसे थन्नामंडी से पकड़ लिया।

Advertisements

उक्त आरोपी की पहचान लाल हुसेन पुत्र फकीर मोहम्मद निवासी थन्ना मंडी राजौरी के रूप में की गई है। पुलिस को सूचना मिली की पुलिस की गिरफ्तारी से बचने बाला आदमी घर पर आया हुआ है उधर उसे भी गुप्त सूचना मिल गई की पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लेकिन वह इस बार बच नहीं सका और फरार होने में असफल रहा।

(प्रोबेशनर डिप्टी एसपी) थाना प्रभारी थन्नामंडी डा. ईशान गुप्ता ने एसडीपीओ सजाद खान की देखरेख में जवानों को विशेष नाके पर खड़ा किया और उसे गिरफ्तार कर लिया जब वह भागने की फिराक में था। जो असफल रहा। इस संबंध में पुलिस थाना उधमपुर को सूचना दी जा चुकी है। दो साल के बाद पकड़े गए आरोपी तस्कर के खिलाफ उधमपुर पुलिस थाने में मामला नंबर 353/2018 अंडर सेक्शन 188/295ए आरपीसी, 3 पीसी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here