रयात बाहरा कालेज के छात्रों ने पी.टी.यू. की मैरिट लिस्ट में बनाई अपनी जगह

होशिायरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज के छात्रों ने पंजाब टैक्नीकल युनिर्वसिटी की परीक्षाओं में शानदार प्रर्दशन किया है जिसमें पीटीयू द्वारा 2018-19 में ली गई परीक्षा में मैनेजमैंट कालेज के 78 छात्रों ने युनिर्वसिटी पोजीशन हासिल कालेज का ही नाम नहीं बल्कि रयात बाहरा ग्रुप का नाम भी रौशन किया है । इस सबंध में कालेज के प्रिंसीपल डॉ. हरिंदर गिल ने बताया कि एमबीए प्रथम सैमेस्टर के 14 छात्रों ने मैरिट लिस्ट में अपना अंकित किया ।

Advertisements

जिसमें आर्ची जैन युनिर्वसिटी में टॉप किया इसी तरह रजतपाल कौर, रुपिंदर कौर ने तीसरी मैरिट पुजीशन हासिल की, बीबीए- पहला, तीसरा और पांचवें सैमेस्टर के 10 विद्यार्थियों ने पीटीयू की नवंबर 2018 की परीक्षाओं की मैरिट लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इसी तरह बीकॉम-पहला, तीसरा और पांचवें में 20 छात्रों ने युनिर्वसिटी की मैरिट लिस्ट में अपना स्थान बनाया। इसमें मोहनी, मुस्कान और वर्षा तीसरा युनिर्वसिटी में स्थान हासिल किया। इसी तरह बीसीए के पांचवे सैमेस्टर के दो छात्र और बीएससी-फैशन टैक्नोलोजी के पहले सैमेस्टर के तीन छात्रों ने युनिर्वसिटी की मैरिट लिस्ट में अपनी जगह बनाई ।

इसमें सिमरन ने फस्र्ट व मनप्रीत कौर ने सैकंड मैरिट पुजीशन प्राप्त की। डा. गिल ने जानकारी देते हुए बताया कि इसी तरह अप्रैल 2019 की परीक्षाओं में बीकॉम के दूसरे, चौथे व छठे सैमेस्टर के 19 (जिसमें अंकिता और रीतिका दूसरी मैरिट पुजीशन) बीएससी-फैशन टैक्नोलॉजी के दूसरे सैमेस्टर के 03 (जिसमें सिमरन ने पहली और मनप्रीत कौर दूसरी मैरिट पुजीशन) बीबीए के दूसरे में किरणजीत कौर ने दूसरा स्थान अर्जित कर युनिर्वसिटी स्थान हासिल किया ।

चौथे और छठे सैमेस्टर के 04, एमबीए-दूसरे सैमेस्टर के 01, बीसीए के छठे सैमेस्टर के 02 छात्रों ने पंजाब टेक्नीकल युनिर्वसिटी की मैरिट सूची में अपनी जगह बना, कालेज के साथ-साथ रयात बाहरा ग्रुप का नाम भी सुनहरे अक्षरों में अंकित किया है । इस सबंध में रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा व कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने पीटीयू की परीक्षाओं में अव्वल रहे विद्यार्थियों व उनके अध्यापकों व कालेज प्रिंसीपल को हार्दिक बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here