स्वतंत्रता सेनानी व शहीद यादगारी गैलरियां जलाएंगी युवाओं के दिलों में देश प्रेम का दीपक: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना द्वारा राज्यसभा सांसद रहते हुए अपने संसदीय कोष निधि से मॉडल टाऊन में स्वतंत्रता सेनानी तथा शहीद यादगारी गैलरियों का निर्माण करवाने के चलते आज स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों के परिवारों ने श्री खन्ना से भेंट कर उनका धन्यवाद किया।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि इस मौके पर देश के वीरों के परिवारों को संबोधित करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानी तथा शहीद यादगारी गैलरियां युवाओं के दिलों में देश प्रेम का दीपक जलाने के लिए सहायी सिद्घ होंगी। श्री खन्ना ने कहा कि होशियारपुर के हर स्वतंत्रता सेनानी तथा देश के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद का नाम उसकी फोटो व सम्पूर्ण विवरण सहित इन गैलरियों में लगाया जाएगा जिससे लोग व खासतौर पर युवा देश की आजादी की लड़ाई लडऩे वाले स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों के बारे में विस्थार से जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों ने खन्ना से मिलकर किया धन्यवाद

इस मौके पर मिलने आए परिवारों ने स्वतंत्रता सेनानी तथा शहीद यादगारी गैलरी रू पी धरोहरों का निर्माण करवाने के लिए श्री खन्ना का धन्यवाद किया। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ डा. रमन घई तथा परिवारों में गुरदेव सिंह कोटफतूही, जसपाल सिंह साहबी, मनजीत कौर टांडा, गुरप्रीत सिंह, गुरमेल सिंह, दविंदर सिंह, बलदेव सिंह, सुखजीत सिंह, अवतार सिंह, मनजीत सिंह, गुरदेव सिंह, ठाकुर सिंह, जैमल सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here