कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर कंग स्ट्रीट में वाटर सप्लाई एवं सीवरेज डलने से लोगों ने ली राहत की सांस: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर शहर के बहादुरपुर इलाके में वार्ड नंबर 3 में पड़ती कंग स्ट्रीट में वाटर सप्लाई एवं सीवरेज डालने के कार्य की शुरुआत हो चुकी है तथा इस कार्य केपूर्ण होने से मोहल्ला निवासियों को लंबे समय से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगी। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने कार्य का जायजा लेते हुए कही।

Advertisements

इस मौके पर हरीश आनंद ने कहा कि शहर के सबसे पुराने क्षेत्र बहादुरपुर में कुछ गलियां ऐसी हैं जहां पर आजादी के बाद आजतक न तो वाटर सप्लाई थी और न ही सीवरेज। किसी भी सरकार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया था। लेकिन कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा जोकि जनसमस्याओं को पूरी गंभीरता से हल करवाने के लिए प्रयासरत रहते हैं, ने इस कार्य को करवाने के लिए कड़े निर्देश जारी किए हैं। श्री आनंद ने कहा कि श्री अरोड़ा की अगुवाई में होशियारपुर का कायाकल्प हो रहा है तथा विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।

शहर की सडक़ों की दशा सुधारने के लिए मौसम खुलते ही अप्रैल माह में सभी सडक़ें चकाचक हो जाएंगी। हरीश आनंद ने बताया कि कंग गली जोकि 10 फिट की थी को साथ लगते प्लाटों में से जगह लेकर 18 फिट की कर दिया गया है। जिससे लोगों को बड़ी राहत मिली है। उन्होंने तथा मौके पर मौजूद मोहल्ला निवासियों ने वार्ड में विकास कार्य करवाने के लिए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का धन्यवाद किया। इस अवसर पर भूपिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, संतोख सिंह, कौशल कुमार, रणवीर सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here