गढ़दीवाला के निरंकारी सत्संग भवन की नई इमारत का माता सुदीक्षा ने किया उदघाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। निरंकारी सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज ने गढ़दीवाला में बने नये संत निरंकारी सत्संग भवन के उदघाटन अपने कर कमलों से द्वारा किया और उपस्थित श्रद्धालुओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि इसप्रकार के भवन इसलिए बनाऐ जाते है कि सभी सन्त महापुरूष मिल बैठकर प्रभु प्रमात्मा का सिमरण और यशोगान कर सकें। इस दौरान निरंकारी सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज ने शांति के प्रतीक गुब्बारे भी आसमान में छोड़े और उन्होंने सभी को एक दूसरे के सहयोग के साथ मिलकर मिशन के प्रचार में योगदान देने और अपनी, जिम्मेवारियों को निभाने का संदेश दिया।

Advertisements

उन्होंने आगे कहा कि आपसी भाईचारा, प्रेम प्यार कायम रखना चाहिए और हमेशा हर एक का भलाई की कामना करनी चाहिए। सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज की कल्याण यात्राओं लगातार जारी हैं जिस में उन की तरफ से एक ही संदेश दिया जा रहा है कि मानव का मानवता ही सच्चा धर्म है, मानवीय गुणों को धारण करना मनुष्य का पहला कर्तव्य है, अपनी पारिवारिक और सांसारिक जिम्मेवारियों को पूर्ण रूप में समझते हुए इंसानियत के वजूद को शिखरों तक पहुँचना और पूर्ण सत्गुरू से ब्रह्म ज्ञान की प्राप्ति करके सत्य के रास्ते पर चलकर ढल कर अपना जीवन व्यतीत करना ही सच्ची भक्ति है।
कल्याण यात्रा दौरान जहां सत्गुरू ने हर एक देश, प्रांत, क्षेत्र, गांवों शहरों में अपने चरण डाले और सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज ने पंजाब के अलग अलग स्थानों पर पहुँच कर हजारों संगतों को भी भरपूर आशीर्वाद दिया गया।

निरंकारी सत्गुरू माता माता सुदीक्षा जी महाराज का सत्संग भवन पहुँचने पर मैंबर इंचार्ज महात्मा एच.एस. चावला, जोनल इंचार्ज मनोहर लाल शर्मा, क्षेत्रीय संचालक सरूप सिंह, मुखी महात्मा अवतार सिंह का नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस मौके पर गढ़दीवाला के इलावा होशियारपुर, दसूहा, हरियाणा, बुलोवाल, शामचैरासी,टांडा, तलवाड़ा आदि समेत ओर ब्राचों से भारी संख्या में संगतों ने सत्गुरू माता जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here