केयरनैस एंड अवेयरनैस वैलफेयर सोसायटी ने दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अगर आज हम आजाद वातावरण में सांस ले रहे हैं तो यह देश के उन महान सपूतों की बदौलत है जिन्होंने अपने प्राण न्यौछावर कर देश को आजाद करवाया। चन्द्रशेखर आजाद ने देश की आजादी के लिए संघर्ष करते हुए अपना बलिदान दिया था।

Advertisements

उपरोक्त विचार केयरनैस एंड अवेयरनैस वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष राहुल धीमान ने चंन्द्रशेखर आजाद के जन्म दिवस पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहे । राहुल ने कहा कि आज समय की मांग है कि हम देश के महान वीर सपूतों द्वारा दी गई आजादी को संभालें।

इस मौके पर सोसायटी की ईवैंट मैनेजर बबिता पठानिया ने बताया कि सोसायटी की तरफ से देश के शहीदों को समर्पित समारोह करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोसायटी की तरफ से चंन्द्रशेखर आजाद जी का यह दूसरा जन्म दिवस मनाया जा रहा है जिसका उद्देश्य आने वाली पीढिय़ों को चंन्द्रशेखर आजाद जी की देश के प्रति कुबार्नी से अवगत कराना है। इस मौके पर सोसायटी की तरफ से अपनी आयु से बढक़र अद्भुत कार्य करने वाले बच्चों को सम्मानित भी किया गया जिनमें करन चावला को क्रिकेट में निपुणता, अमरजोत को खुद काम कर स्कूल की फीस अर्जित करने तथा नवजोत कौर को राष्ट्रीय स्तर पर निबंध लेखन में स्थान प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया।

इस मौके पर सोसायटी की तरफ से एक नुक्कड़ नाटक के जरिए युवाओं को नशों से बचने का संदेश दिया गया। इस मौके पर असिस्टैंट कमिश्नर आई.आर.एस. दिलमिल सिंह सोच, एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन, मुकेश गौतम, प्रि. रचना, इंन्द्रजीत नंदन, विक्रम चंदेल, चंन्द्र प्रकाश सैनी, अमरजीत सिंह, अमृतपाल कौर, रंजोत कौर, पवनदीप कौर, रजनजीत कौर, रिशभ सैनी, नवनीत कौर, हरविंदर कौर, जसकिरत सिंह, लवकुश आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here