सामान्य श्रेणी आयोग का चेयरमैन जल्द नियुक्त करे पंजाब सरकार: अशवनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुजरात सरकार की तर्ज पर पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा 24 दिसम्बर 2021 को पूर्व मुख्यमन्त्री पंजाब स.चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा ’सामान्य श्रेणी आयोग’ का गठन किया गया था। जिसकी कुर्सी नई सरकार बनने के दो साल तक खाली पड़ी हुई है उक्त बात नई सोच वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष अशवनी गैंद ने प्रैस नोट जारी करते हुये कही। उन्होंने कहा कि भगवन्त मान द्वारा अभी तक ’सामान्य आयोग श्रेणी’ का चेयरमैन न लगाना समझ से परे है। यह आयोग अनारक्षित वर्ग के गरीबों के लाभ के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन के साथ-2 अनारक्षित वर्गों के हितों की रक्षा के लिए बहुत ज़रूरी है।

Advertisements

अशवनी गैंद ने बताया कि जनरल कैटेगरी कर्मचारियों ने काफी संघर्ष करके यहां तक कि धरने तक देकर पिछली सरकार से सामान्य श्रेणी आयोग गठन करवाया था और अब लगता है कि चेयरमैन बनने के लिए दोबारा से धरने प्रदर्शन न करने पड़ें। अशवनी गैंद एवं सुरेश भाटिया बिट्टू पूर्व पार्षद एवं नई सोच के सदस्यों ने पंजाब सरकार के मुख्यमन्त्री भगवन्त मान जी से मांग की है कि ’सामान्य श्रेणी आयोग’ का चेयरमैन जल्द से जल्द लगाया जाये और केबिनेट मन्त्री ब्रहम शंकर जिम्पा जी से निवेदन करती है कि जनरल कैटागरी पंजाब का चेयरमैन होशियारपुर से लगवाये ताकि दोआबा जोन सामान्य वर्ग को इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके और चेयरमैन नियुक्त करते समय राजनीतिक लाभ न लेकर किसी समाजिक सेवक को ही इस पद पर सुशोभित करें।

इस अवसर पर अशोक शर्मा, राजेश शर्मा, मधुसूदन तिवारी, अमन सेठी, अवतार सिंह, नीरज गैंद, इंद्रजीत सिंह, मनी कपूर, गुरप्रीत सिंह, नरेश कुमार वर्मा, साहिल पनेसर आदित्य, रविन्द्र गुप्ता, विक्की अटवाल, अभि भाटिया, रमन, साहिल डढवाल, मनु गुज्जर, अंकित बब्बा आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here