सुजानपुर में लगे अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा । एक तरफ़ जहां राष्ट्र स्तरीय होली मेला सुजानपुर का दूसरा दिन है वहीं दूसरी तरफ़ विधायक राजेंद्र राणा और अभिषेक राणा के नेतृत्व में सुजानपुर में अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगाए गये। कांग्रेस के कार्यकर्ता चिल्ड्रन पार्क के पास एकत्रित हुए और जिला प्रशासन एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। बाद में मीडिया से बात करते हुए विधायक राणा ने बताया कि वह सुजानपुर वासियों की निरंतर सेवा व इलाक़े का विकास करते आए हैं।

Advertisements

राजेंद्र व अभिषेक के नेतृत्व में प्रशासन की उदासीनता पर भी उठाए गए सवाल

जनता के आशीर्वाद से वह दूसरी बार सुजानपुर से विधायक चुने गये। उन्होंने कहा कि जब से 2017 के चुनाव ख़त्म हुए तब से भाजपा के चंद लोग इस इलाक़े का विकास रोकने का प्रयास कर रहें है और जो कार्य कांग्रेस कार्यकाल में काम हुए उन्हें रोकने का प्रयास व अपना गुुस्सा शिलान्यास एवं उद्घाटन किए हुए पत्थरों को तोडऩे पर निकाल रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि कई बार ज़िला प्रशासन को इस मामले में संज्ञान लेने का निवेदन किया गया लेकिन उन्होंने आज दिन तक इस मामले पर कोई कारवाई नहीं की।

राणा के अनुसार पिछले कल सुजानपुर में फिर से ऐसी ही एक हरकत को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि अब सब्र का बांध टूट चुका है, लोग प्रशासन व भाजपा की गुंडागर्दी के प्रति शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने सडक़ों पर उतर गये हैं। अब भी प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कारता तो अगली ज़िम्मेदारी भी प्रशासन की ही होगी। उधर सुजानपुर मेले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पहले से ही कऱीब 400 पुलिस एवं होमगार्ड के जवान तैनात होने के कारण क़ानून व्यवस्था सही रही। पुलिस प्रशासन धरने की सूचना मिलते ही अलर्ट हो गया था। किसी भी सम्भावित टकराव को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा पुख्ता प्रबंध किए हुए थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here