अध्यापकों पर लाठीचार्ज करवाकर पंजाब सरकार ने दिया घटिया मानसिकता का परिचय: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि पंजाब की मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा पटियाला में बेरोजगार अध्यापकों पर पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज करवा कर अंग्रेजी शासन की यादें ताजा कर दी है। उन्होंने कहा कि आज आम जनता यह सोचने को मजबूर हो गई है कि जो कांग्रेस पार्टी एवं उसकी सरकार द्वारा रोजगार मांगने पर लाठियों से पिटाई कर सकती है, उसकी मानसिकता भी घटिया स्तर की है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार द्वारा यह लाठीचार्ज उसके पतन का सबसे बड़ा कारण बनेगा क्योंकि यही सब कुछ अकाली बीजेपी की सरकार अपने 10 साल के शासनकाल में करती रही है और अब यह सब कांग्रेस सरकार ने शुरू कर दिया है। जोकि पंजाब की आम जनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।

संदीप सैनी ने कहा कि कैप्टन साहब शायद भूल गए हैं कि 2 साल बाद उन्हें आम जनता की कचहरी में जाना ही पड़ेगा और जनता उनसे एवं उनके द्वारा किए गए उत्पीडऩ का जवाब मांगेगी। श्री सैनी ने कहा कि वह आम जनता से अपील करते हैं कि आम आदमी पार्टी का पूर्ण सहयोग करते हुए साथ दें ताकि पंजाब को उज्जवल पंजाब बनाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here