खुशखबरी: गांव भीखोवाल में चेयरमैन कुलवंत ने किया इंडियन बैंक की शाखा का उदघाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। इंडियन बैंक की तरफ से अपनी शाखाओं के विस्तार को बढ़ाते हुए होशियारपुर के गांव भीखोवाल में जोनल मैनेजर हेम राज की अध्यक्षता में इंडियन बैंक की शाखा का उद्घघाटन समारोह करवाया गया। इस मौके पर जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन कुलवंत सिंह ने विशेष तौर शिरकत की। इस मौके पर मुख्य मेहमान चेयरमैन स. कुलवंत सिंह ने रीबन काट कर तथा शमा रौशन करके शाखा का उदघाटन किया।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने कहा कि भारत सरकार के विभाग इंडियन बैंक की तरफ से गांवों में लोगों को पैसों के लेने-देने की सुविधा को मुख्य रखते अच्छा प्रयास किया गया है और शाखा खुलने साथ गांव भीखोवाल और आस-पास के गांवों के लोगों को बैंक सहूलियत लेने के लिए ज्यादा दूर नहीं जाना पड़ेगा। इस मौके जोनल मैनेजर हेम राज ने समागम को संबोधन करते कहा कि अगस्त 1907 में इंडियन बैंक विभाग हौंद में आया था और आज तक अपने इस लंबे सफर को पूरा करते हुए 112 वर्ष बीत चुके हैं और अब तक 2950 से अधिक शाखाएं भारत सरकार द्वारा दी जा रही सभी सहूलियतों को लोगों तक पहुंचा रही हैं।

समागम के अंत में ब्राच मैनेजर कुलवीर सिंह ने आए हुए गणमान्यों और गांव निवासियों व ग्राम पंचायत का धन्यवाद किया। इस मौके ओंकार सिंह ए.बी.एम्म., जसपिंदरपाल सिंह, मैनेजर हरजीत लाल होशियारपुर, सुमीर कालरा ब्राच मैनेजर, मैनेजर अजय कुमार जाजा, गुरमेल सिंह, करनवीर सिंह, सरपंंच शुकंतला देवी, प्रेम सिंह, ज्ञानी हजारा सिंह हजूरी रागी गुरुद्वारा भीखोवाल, नंबरदार प्यारा सिंह, डा. विक्रम सिंह आदि समेत समूह ग्राम पंचायत व भारी संख्या अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here