लगता है पुलिस को थानों और पुलिस अधिकारियों के घर में चोरी का इंतजार: पार्षद भाटिया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शहर में हो रही चोरियों एवं लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने में सरकार व पुलिस प्रशासन पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है। एक तरफ कोरोना वायरस ने लोगों में खौफ पैदा किया हुआ है तो दूसरी तरफ चोरों और झपटमारों ने लोगों का घरों से निकलना दूभर बना दिया है।

Advertisements

यह बात पूर्व मेयर शिव सूद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू व भाजपा व्यापार सैल के जिलाध्यक्ष दर्पण गुप्ता ने जीवन स्वीट शॉप में हुई चोरी तथा बीरबल नगर में बुजुर्ग महिला के गले की चेन झपटने की घटना पर चिंता व दुख व्यक्त करते हुए कही।

इस अवसर पर सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि पुलिस की कार्य्रणाली से ऐसा लगता है कि पुलिस थानों व पुलिस अधिकारियों के घरों में चोरी होने का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही किसी तरह की कार्रवाई की उम्मीद रखी जा सकती है। उन्होंने कहा कि शहर के हालात इतने बुरे होने के बावजूद सरकार व पुलिस प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।

न्होंने कहा कि पुलिस शहर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों तथा पुलिस की पैट्रोलिंग का भी शहर निवासियों को कोई लाभ मिलता दिखाई नहीं दे रहा अगर सरकार जनता की सुरक्षा को लेकर इतनी गंभीर होती तो अब तकरोजाना हो रही अपराधिक घटनाओं पर रोक लग चुकी होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here