अफवाहों से बचें और सबकी सुरक्षा के लिए दें सरकार का साथ: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व भर में कोरोना वायरस के कारण त्राहिमाम की स्थिति बनी हुई है तथा आज पूरा देश इस समस्या से निजात पाने के लिए प्रयासरत है। ऐसे में हमारी भी यह जिम्मेदारी बनती है कि हम अफवाहों से पूरी तरह से सचेत रहें और सबकी सुरक्षा के लिए सरकार का साथ दें। इसके लिए जरुरी है कि हम सरकार और स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों का पालन पूरी ईमानदारी एवं सख्ती से करें।

Advertisements

यह विचार नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने जनता से अपील करते हुए व्यक्त किए। एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि कोरोना वायरस जोकि एक व्यक्ति के माध्यम से दूसरे तक पहुंचता है से बचने के लिए जितना हो सके परहेज करें और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सलाह का अनुसरन करें ताकि खुद भी बचे रहें व दूसरों को भी इससे बचा सकें। एडवोकेट मरवाहा ने लोगों से एक और अपील करते हुए कहा कि वे किसी भी वस्तु का भंडारन न करें तथा न ही दुकानकार या व्यापारी इस प्रकार की कोई भी कदम उठाएं। क्योंकि, ऐसी स्थिति में जितना हो सके संयम एवं समझदारी से काम लेना ही हर नागरिक का कर्तव्य है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने जो कड़े फैसले लिए हैं वे प्रदेश वासियों की भलाई के लिए ही लिए हैं तथा कुछ दिनों में सब सामान्य हो जाएगा तथा तब तक सभी को जितना हो सके इस समस्या से निपटने में अपना बहुमूल्य योगदान डालना चाहिए और सरकार व प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी किए जाने वाले निर्देशों का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here