2 माह के भीतर बना दी जाएंगी शहर की समस्त सडक़ें: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री, पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा की ओर से शहर की सडक़ों के निर्माण कार्य की आज शुरुआत कर दी गई है और जल्द ही होशियारपुर की सभी सडक़ों के निर्माण कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। आज 1 करोड़ 35 लाख रुपए की लागत से एस.डी.एम. आफिस से प्रभात चौक तक बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पिछले दिनों हुई बरसात के कारण सडक़ निर्माण कार्य में देरी हुई थी, लेकिन अब मौसम ठीक होने के बाद सडक़ निर्माण कार्य को पहल के आधार पर शुरु कर दिया गया है।

Advertisements

– कैबिनेट मंत्री ने 1 करोड़ 35 लाख रुपए की लागत से एस.डी.एम. आफिस से प्रभात चौक तक बनने वाली सडक़ निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

उन्होंने कहा कि 2 माह के भीतर शहर की सभी सडक़ों का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। इस दौरान उनके साथ बी.सी. कमिशन पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह रामगढिय़ा व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सडक़ निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग को गुणवत्ता पक्ष से किसी भी तरह की कमी न रखने की हिदायत कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा टैंडर में इस बात का विशेष ध्यान रखा गया है कि सडक़ निर्माण के बाद 3 से 5 पांच वर्ष तक रखरखाव की जिम्मेदारी भी संबंधित ठेकेदार की होगी।

– विभागीय अधिकारियों को तय समय व उच्च गुणवत्ता से निर्माण कार्य करने के दिए निर्देश

श्री अरोड़ा ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि निर्माण कार्य में न तो देरी बर्दाश्त की जाएगी और न ही किसी तरह की कोई कोताही। कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि इसके साथ ही शहर के मोहल्ला कच्चे क्वार्टर से लेकर प्रभात चौक तक पाइप डालने के कार्य की भी शुरुआत कर दी गई है ताकि बरसातों के दौरान यहां एकत्र होने वाले पानी की सही तरह से निकासी हो सके और स्थानीय लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि बहुपक्षीय विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और आधारभूत ढांचे से लेकर शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर विकास कार्य लगातार चलते रहेंगे। इस अवसर पर पार्षद रंजीता चौधरी, पूर्व पार्षद खरैती लाल कतना, शादी लाल, सुनीश जैन, गुलशन राय, गुरदीप कटोच, एक्सियन लोक निर्माण विभाग रजिंदर गोतरा, गुरमीत सिंह, ठेकेदार राजीव अग्रवाल के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here