22, 23 व 24 मार्च तीन दिन दुकानें बंद रखने का दुकानदारों ने लिया निर्णय: दर्पण गुप्ता

होशिायरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष दर्पण गुप्ता की अगुवाई में शीश महल बाजार और गौरां गैट आदि इलाके के दुकानदारों की बैठक हुई। जिसमें सभी ने सर्वसम्मति से फैसले लेते हुए तीन दिन बाजार बंद रखने की बात पर सहमति जताई।

Advertisements

इस मौके पर दर्पण गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु दुकानदारों ने तीन दिन 22, 23 व 24 मार्च को बंद रखने का फैसला लिया है तथा उन्होंने समस्त बाजारों के दुकानदारों से अपील की कि वे अपनी व दूसरों की भलाई के लिए तीन दिन तक दुकानें बंद रखें। इसके अलावा 22 मार्च दिन रविवार को जनता करफ्यू को सफल बनाने में भी अपना बहुमूल्य योगदान डालें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र सबसे उत्तम तरीका बचाव है तथा एक दिन अगर लोग अपने घरों से नहीं निकलेंगे व शाम को 5 बजे सभी अपने घरों के बाहर खड़े होकर कोरोना की रोकथाम में जनता की सेवा हेतु कार्यरत कर्मियों व सेवकों की हौंसला अफजाई के लिए तालियां, घंटियां, थाली व शंख आदि जरुर बजाएं।

इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू व शिव कुमार काकू ने इस फैसला का साथ देते हुए तीन दिन बंद रखने की अपील की ताकि कोरोना वायरस की समस्या से निजात मिल सके। इस मौके पर जग्गी, कशिश, बिंदू, पंकज, मुनीश, मोनू, चंदन, राकेश, विक्की, प्रदीप, सुनील, जोशी, गोपी, राजा सैनी, अर्जुन व अन्य दुकानदारों ने भी बंद का समर्थन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here