जिले की सीमाएं सील, प्रदेश से लौटे लोगों की हो रही चिकित्सीय जांच

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। कोरोना इफेक्ट को लेकर जिले की सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया है। इस संदर्भ में प्रखंड विकास पदाधिकारी डा. विमल कुमार ने बताया कि बछवाड़ा की तरफ से जिले में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की जांच कर सफर कर रहे यात्रियों की जांच की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों की चिकित्सीय जांच के उपरांत अन्य जिले के निवासियों को जाने दिया जाता है।

Advertisements

वहीं बेगूसराय के अंतर्गत विभिन्न प्रखंडों को जाने वाले लोगों को रोक लिया जा रहा है। रोके गये लोगों से सम्बंधित प्रखंड के बीडीओ को सुचना दी जा रही है। सम्बंधित प्रखंडों के बीडीओ द्वारा वाहनों की व्यवस्था कर भेजे जाने के बाद हीं उन्हे भेजा जाएगा। जबकि परदेश से लौट रहे बछवाडा़ प्रखंड के निवासियों को प्रखंड आइसोलेशन सेंटर भेजकर उनकी सघन चिकित्सीय जांच कर आइसोलेशन सेंटर में हीं रखा जाएगा।

जहां निगेटिव परदेसियों को होम आइसोलेशन सेंटर एवं पोजिटिव परदेसियों के लिए चिकित्सा अधिकारी के निर्देश पर पहल की जाएगी। इस क्रम में बछवाडा़ के मुरलीटोल स्थित टॉल प्लाजा पर सीमा सील एवं चिकित्सीय जांच पड़ताल में चिकित्सा अधिकारी डा. मनोज कुमार शर्मा, डा. शकल देव राय, एस.आई. शशिभूषण सिंह समेत अन्य सरकारी पदाधिकारी एवं कर्मी सक्रिय भूमिका में देखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here