मानव सेवा ही है माधव सेवा: पूर्व पार्षद कतना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज पूरा विश्व कोरोना जैसी भयानक महामारी से जूझ रहा है उसके बचाव हेतु जहां सरकारें पूरे प्रयास कर रही हैं, वही हमारे शहर होशियारपुर में सामाजिक तथा धार्मिक संस्थाएं दिन-रात लोगों की सेवा में लगी है।

Advertisements

-कहा, श्री शिवरात्रि एवं उत्सव कमेटी द्वारा मानवता के प्रति किया जा रहा सराहनीय कार्य

जिसमें श्री शिवरात्रि एवं उत्सव कमेटी भी मानव सेवा में बढ़-चढक़र कार्य कर रही है उक्त बात वार्ड नंबर 31 की पार्षद मोनिका कतना ने कमेटी की तरफ से निभाई जा रही सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि कमेटी के प्रधान हरीश खोसला की अगवाई में कमेटी सदस्य घर-घर जाकर घरों को सैनिटाइज कर रहे हैं तथा इस महामारी से बचाव हेतु लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। श्रीमती कतना ने कहा कि सरकार की तरफ से किए गए लॉकडाउन के चलते कई ऐसे लोग हैं जिनके पास पैसे न होने के कारण उनके घरों में पेट भरने के लिए राशन सामग्री भी खत्म हो चुकी है, जिसे देखते हुए कमेटी की तरफ से लोगों को घर-घर खाना पहुंचाया जा रहा है जोकि एक सराहनीय प्रयास है।

पार्षद कतना ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में मानव सेवा करने से साधव सेवा का आशीर्वाद प्राप्त होता है। इस महामारी से बचाव हेतु पार्षद कतना ने लोगों से अपील की कि कृपया वह सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए घरों से बाहर न निकले तथा मास्क का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि अगर आपको किसी ऐसे व्यक्ति पर शक है जो बाहर से आया है और छिप कर बैठा है तो तुरंत प्रशासन को इस संबंधी सूचना दें। उन्होंने कहा इसी प्रकार हम सब मिलकर इस लड़ाई पर जीत हासिल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here